Tue. May 21st, 2024
पति को सौतन से दूर करने का चमत्कारी उपाय

जब किसी स्त्री को लगता है की उसके पति के जीवन में कोई दूसरी औरत है जो उसकी सौतन बन के उसके शादी शुदा जीवन में तूफान ला रही है तो वह परेशान होने लगती है और सौतन से छुटकारा पाने का उपाय करना चाहती है। जिसे की वह सौतन रुपी डायन को हमेशा के लिए अपने और अपने पति के जीवन से दूर कर सके और अपनी शादी शुदा जीवन में हमेशा खुश रह सके।

इस लिए आज हम आप को कुछ आसान सा उपाय बता रहे है जिसे आप आसानी से सौतन को अपने पति के जीवन से दूर कर सकती है और उसे हमेशा के लिए छुटकारा पा सकती है।

सौतन से छुटकरा पाने के मंत्र

सौतन से छुटकारा पाने का उपाय – अगर किसी स्त्री की लगता है की उसके पति के जीवन में कोई परायी स्त्री आ चुकी है और वह उसके पति को अपने प्रेम जाल में फसा चुकी है  तो ऐसे स्थिति में पत्नी को मंगलवार के दिन २ बजे के बाद घर के किसी कोने में फर्श पर दक्षिण दिशा के तरफ मुँह कर बैठ कर नरिहयि नारी परई वैश्य फ़ट क्रीं {सौतन का नाम }सवाः” मंत्र का जाप कम से कम 303 बार करना है और बाये पैर से 5 बार जमीन पर ठोकर मरना है।  आप देखगे की आप की सौतन  के पति के जीवन से हमेशा के लिए दूर होते चले जाएगी।

लौंग और कपूर से सौतन से छुटकारा पाए

अगर आप के पतिआप  के जीवन में आप के आलावा कोई दूसरी औरत आ गयी है और वह आप को छोड़ कर आप के सौतन से प्यार करने लगे है। तो को हम लौंग और कपूर से सौतन से छुटकारा पाने के उपाय बता रहे है।

सबसे पहले आप वीरवार के दिन सुबह स्नान कर के तैयार हो जाये और 9 लौंग और कपूर लेकर अपने बेड रूम में जाये। कपूर को जला ले और लौंग को अपने दाये हाथ में रख कर  कामदेवायःतृण तरग  रति प्रियायौ धीमहिं तन्नोह् अनंगःसर्ब्नाश करि सवः”  मन्त्र का जाप 101 बार करे।  उसके बाद आप 5 लौंग अपने रूम में ही कही छुपा दे और बाकि 4 लौँग किसी भी तरह से अपने पति को खिला दे या चाय /पानी में पीला दे।  आप देखेंगे की अगले कुछ ही घंटो में आप के पति आप की सौतन से नफरत करने लगेंगे और आप से बेसुमार प्यार करेंगे।

पति के कपडे से सौतन से छुटकारा पाए

 जब आप को लगे की आप के पति का प्रेम कम हो गया है और वह  किसी दूसरी  स्त्री से प्यार करने लगे है। तब आप को मात्र छोटा सा उपाय करना होगा किसी दिन अपने पति के आंतरिक कपड़ो  को जला दे और उसकी राख किसी समशान घाट में  डाल दे और ॐ रति प्रियायौ धीमहिं तन्नोह् अनंगः सवः मंत्र का जाप 21 बार कर के  पैरों से रगड़ कर वपस आ जाये  आप देखगी की आप के पति बहुत जल्द सौतन के मोह जल से निकल जायेगे और अपने गलती के लिए  आप से माफ़ी मांग कर आप से पहले जितना प्यार करेंगे।

पीली सरसो से सौतन से छुटकारा पाए

अगर आप को लगता है की आप के पति के जीवन में कोई दूसरी औरत आ चुकी है तो आप को मंलवार या रविवार के दिन सूर्यास्त के समय गाय के उपुल जला ले और पिली सरसो अपने सर के ऊपर से 9 बार एंटी क्लॉक में घुमाते हुए ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा” मंत्र का जाप करते हुए अपने सौतन का चेहरा याद

करते रहे।  उसके बाद उस उपवल के धुएं को अपने बेड रूम में रख दे और थोड़े समय बाद उसे अपने छत पर रख आये। आप देखेगी की आप के पति के जीवन से सौतन बहुत जल्द दूर हो जाएगी और आप के पति आप से बेसुमार प्यार करने लगेंगे।

अगर आप को पति का प्यार पाना है या सौतन रुपी डायन को हमेशा के लिए अपने पति के जीवन से दूर करना है। या फिर आप किसी भी तरह की कोई सहायता लेना चाहती है तो बिना किसी देरी किये हमारे बाबा जी के नंबर पर कॉल करे और हर तरह की समस्या का समाधान पाए।

वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW