Tue. Apr 30th, 2024
बॉयफ्रेंड को वश में कैसे करे

बॉयफ्रेंड को वश में कैसे करे – जब एक लड़की किसी लड़के से प्यार करती है या उसे पसंद करती है तो वह सोचती है की उसका बॉयफ्रेंड हमेशा उसकी बात को माने और अपनी गर्लफ्रेंड की अलावा किसी दूसरी लड़की के तरफ आँख उठा कर कभी ना देखे। इस लिए वह हमेशा सोचती है की अपने बॉयफ्रेंड को वश में कैसे करे। इस लिए हम आप कुछ आसान सा टोटका और मंत्र बता रहे है। जिसे आप इस्तमाल कर के हमेशा के लिए अपने बॉयफ्रैंड को काबू में रख सकती है।

कपूर और लौंग से बॉयफ्रेंड का वशीकरण

बॉयफ्रेंड को वश में कैसे करे – अगर किसी लड़की का बॉयफ्रेंड उसकी को बात नहीं मान रहा है वह उसे धोखा दे कर किसी दूसरी लड़की से इश्क लड़ा रहा है। तो उस लड़की को कपूर और 7 लौंग ले सोमवार के दिन  सुबह में अपने बॉयफ्रैंड के तस्वीर के सामने रख कर “ वश्य वश्य प्रेमिय वश्य करिहै सवः“ मंत्र का का जाप 21 बार करे। और कपूर और लौंग साथ में रख कर जला दे। फिर आप उस राख को अपने बॉयफ्रैंड के ऊपर किसी तरह से लगा दे या उसके कपडे में सपर्श करा दे आप देखेगी की आप का बॉयफ्रेंड हमेशा के लिए आप वश में हो जायेगा और आप जो बोलोगी वही करेने के लिए राज़ी रहेगा।

तस्वीर से प्रेमी का वशीकरण

क्या आप को लगता है की आप का प्रेमी आप को धोखा दे रहा और आप के साथ शादी का झांसा देकर आप के भावनाओ के साथ खिलवाड़ कर रहा है और आप की कोई बात मानाने के लिए तैयार नहीं हो रहा है। तो आप अपने प्रेमी का तस्वीर अपने सामने रख कर रुद्र मोहिनी कर, सिद्ध नमो स्वाहा” मंत्र का जाप 111 बार करे। और फिर आप अपने प्रेमी से उसी समय बात करने की कोशिश करे। यह उपाय आप को मंलवार या रविवार के दिन करना है।  इसे आप का प्रेमी आप के वश में हो जायेगा और आप जो बोलोगी वही करेगा।

शयनकक्ष में गूगल की धुप जला कर

बॉयफ्रेंड को वश में कैसे करे – अगर आपके प्रेमी  किसी अन्य लड़की पर मोहित  हैं और आपको अपशब्द बोलने के साथ ही लड़ाई-झगड़ा करते हैं। तो हर रविवार को शाम के समय अपने घर और शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले अपने बॉयफ्रेंड  का नाम लें और रूम में थोड़े समय के लिए उसका  तस्बीर  या  अपने  मोबाइल  पर  देखे। यह कामना करें कि वह हमेशा आप के वश में रहे और आप से प्यार करे।

एक मुट्ठी चावल से बॉयफ्रेंड को अपने काबू में करे

अगर किसी लड़की का प्रेमी अपने प्रेमिका से हमेशा लड़ता झगड़ता है और उसकी किसी दूसरी लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। लड़की अपने बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए हर तरह की उपाय और अपने तरफ कोशिश भी कर चुकी है।  लेकिन फिर भी उसे कामयाबी नहीं मिल रही है।  तो वह एक मुठी चावल के दाने अपने बाये हाथ में रख कर “ बरम्हू बरमः वःसु वश्य करिय स्वाहा” मंत्र का जाप 21 बार करते हुए अपने बॉयफ्रेंड का नाम और चेहरा याद करते रहे।  फिर आप उस चावल को किसी पीपल या निम् के पेड़ के निचे रख दे।  आप देखेगी की आप का बॉयफ्रेंड आप की बात मानने लगेगा और हमेशा के लिए आप ी के वश में हो जायेगा

अगर आप को यह सब टोटका करने में कोई परेशानी आ रही या करने के बाद आप का काम नहीं बन रहा है। तो बिना देरी किये हमारे बाबा जी के नंबर पर कॉल करे और हर तरह की समस्या का संधान पाए।

बिना पैसे के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW