Tue. Apr 30th, 2024
खोया प्यार वापस पाने का उपाय

खोया प्यार वापस पाने का उपाय:  आज के समय में हर एक लड़का और लड़की यह सोचते है की उनके पास एक अच्छा और समझदार लाइफ पार्टनर हो जिसे वह अपने दिल की बात कह सके और अपना कुछ समय उनके साथ सुकून का पल बिता सके। कुछ लोगो के पास तो सच्चा और अच्छा प्यार होता है जिसे वह ख़ुशी से अपना जीवन उनके साथ व्यतीत करते है। लेकिन कुछ लोगो का किसम्मत साथ नहीं देता है और वह जिसे प्यार करते है उनके साथ ज्यादा समय तक रह नहीं पाते है। किसी कारन वश उनका प्यार उनसे दूर चला जाता है और वह अपने प्यार को पाने के लिए दिन रात अपने तरफ से मेहनत करते है। लेकिन वह फिर भी अपना प्यार वापस नहीं पा पाते है। इस लिए आज हम आप को खोया प्यार वापस पाने का उपाय का कुछ सरल और आसान उपाय बता रहे है। जिनसे आप आसानी से अपना प्यार को फिर से अपने जीवन में वापिस ला सकते है जी किसी कारन से आप से दूर हो गया है।

नाम लिख कर खोया प्यार वापिस पाए

अगर किसी का प्यार उनसे रूठ कर उनसे दूर चला गया है और उनका रिश्ता ख़तम हो चूका है। लेकिन वह अभी भी अपने प्रेमी /प्रेमिका को याद करते है और उसे अपने जीवन में फिर से वापिस लाना चाहते है। तो वह सफ़ेद कागज पर अपना और प्रेमी /प्रेमिका का नाम 3-3 बार लिखे और फिर आप उसे में 5 लौंग रख कर लपेट ले। फिर आप उसे अपने हाथ में रख कर ॐ परमोय परमित्य वषयः अमुकु सवः मंत्र का जाप 101 बार कर किसी पीपल के पेड़ के निचे जा के मिट्टी में दबा दे और बिना किसी से बात किये अपने घर वापिस आ जाये। इसे आप का खोया प्यार बहुत जल्द आप के पास आ जायेगा।

फोटो से अपने प्रेमी/प्रेमिका को वापिस पाए

अगर किसी कारन वस् प्रेमी /प्रेमिका के बीच लड़ाई झगड़ा हो गया है और वह एक दूसरे से अलग हो ये है और एक दूसरे से बात करना छोड़ दिए है। लेकिन कुछ बाद वह फिर अपने अपने खोया प्यार को बहुत ज्यादा मिस कर रहे है। लेकिन वह अपने प्यार को अपने जीवन में वापिस नहीं ला पा रहे है। तो फोटो से अपने प्रेमी प्रेमिका को वापिस पाए का तरीका कर सकते है। इसके लिए वह अपने प्यार का तस्वीर अपने सामने रख कर ॐ क्लीन कलाः वाशु प्रेमिय तंमयू वश्य करि स्वाहा: मंत्र का जाप 151 बार करे फिर आप तस्वीर को अपने रूम में एक सप्ताह तक छुपा के रख दे। और फिर आप उस तस्वीर को कही पानी में बहा दे। इसे आप का खोया प्यार जहा भी होगा आप के पास लौट के वापिस आ जायेगा

लक्ष्मी नारायण मंत्र का जाप करे

 भगवान विष्णु और माता महालक्ष्मी की तीन महीने आराधना करें। इस पूजा को शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन से शुरू करें। पूजा के बाद ‘ओम लक्ष्मी नारायण नमः’ मंत्र का तीन माला जप करें। साथ ही इन तीन माह तक प्रत्येक गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं। इस उपाय को करने से आप का खोया प्यार आप के पास दौड़ के आएगा और आप के साथ हमेशा के लिए रहने के लिए तैयार भी हो जाएगा।

 कामदेव वशीकरण मंत्र से खोया प्यार वापिस पाए

 कामदेव को प्रेम का प्रतीक और प्रेम का देवता माना जाता है। अगर किसी व्यक्ति का प्यार उसे रूठ गया है और उनसे रिश्ता ख़तम कर के हमेशा के लिए दूरिया बढ़ा लिे है। तो वह सोमवार को सुबह स्नान कर के जिसे अपने जीवन में वापिस लाना चाहते है। उसका तस्वीर सामने रख के ॐ कामदेवय नमो नमः भष्य भासः सवाः मंत्र का जाप काम से 108 बार लगातार 5 सोमवार जाप करे। आप देखेंगे की आप का खोया प्यार आप के पास लौट के वापिस आ जायेगा और आप से बेसुमार प्यार करेगा।

 7 दिन में अपना खोया प्यार वापिस पाए

अगर किसी सज्जन का सच्चा प्यार उनसे रूठ कर उनसे दूर चला गया है और हर तरह का रिश्ता ख़तम कर दिए है। तो वह 5 सुपारी 5 लौंग और 100 ग्राम मिश्री लेकर राधा कृष्ण मंदिर में जाये और भगवन से अपना खोया प्यार पा ने का पर्थना करे। फिर आप अपने प्रेमी /प्रेमिका का तस्वीर को अपने सीने से लगा कर अपने रूम में रख दे। यह उपाय आप को गुरुवार के दिन करना है। इसे आप का खोया प्यार 7 दिन का अंदर आप के पास आ जियेगा।

नाराज प्रेमी /प्रेमिका को कैसे मनाये।

कहा जाता है की जहा पर प्यार होता है वहा पर छोटा मोटा टकरार भी होता रहता है जिसे उनके बीच रिश्ता मजबूत होता है। लेकिन कई बार इनके बीच किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो जाता है। जिसे वह एक दूसरे से नाराज हो जाते है और अपना रिश्ता ख़तम फैसला करते है। लेकिन जो सच्चे दिल दे किसी से प्यार करते है उनसे ज्यादा दिन तक दूर नहीं रह पाते है। ऐसे में जिन लोगो को अपने नाराज प्रेमी/प्रेमिका को अपने पास वापिस लेन के लिए सोमवार के दिन लाल कपडा में 11 कौच के बीज 9 काली मिर्च 7 लाल मिर्च लेकर अपनी प्रेमी /प्रेमिका का नाम लिख पर्ची दाल दे और किसी तलाब या नदी में डाल दे। इसे आप के नाराज़ प्रेमी /प्रेमिका आप के बात मान जायेगे और आप के तरफ खींचा चले आएंगे।

अगर आप का प्यार आप से नाराज हो के आप से दूर चला गया है और आप उसे पाने के लिए हर तरह की कोशिश कर चुके है। लेकिन आप का प्यार आप के पास वापिस नहीं आ रहा है। तो आप हमारे बाबा जी से आज ही बात करे। अपना खोया प्यार को वापिस पाने की आसान और सरल टोटके की जानकारी हासिल करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW