Tue. Apr 30th, 2024
सास - ससुर का वशीकरण

शादी के बाद एक लड़की के लिए अपने ससुराल में रहना कुछ समय के लिए चनौती भरी रहती है क्योकि उसका वह अपना माता पिता का घर छोड़ कर एक नए घर में अपनी जीवन की शुरुवात नए लोग के साथ करती है। कुछ लड़की तो आसानी से अपने ससुराल में अपने आप को ढाल लेती है और अपने सास ससुर के साथ हंसी ख़ुशी से रहती है। लेकिन कुछ लड़कियों को ससुराल में सास ससुर के वजह जे हमेशा परेशानी और मुस्किले बनी रहती है।

क्योकि उनकी सास ससुर हमेशा अपनी बहु पर अत्याचार करते रहते है और हर बात पर तना मारते है।जिस वजह से परेशान हो कर बहु अपनी सास ससुर को वश में करना चाहती है जिसे की वह अपनी हर एक बात को मनवा सके और अपनी मर्ज़ी ससुराल में चला सके।

लौंग से करे सास-ससुर का वशीकरण

7 लौंग ले और उसे एक गिलास पानी में डाल दे। फिर आप अपने सास-ससुर का ध्यान लगाते हुए ॐ क्रिंग श्रंग वश्य चमुंडेह करि वश्य वश्य सवः मंत्र का जाप 121 बार कर के लौंग को चाय,या पानी में मिला के खिला दे या पीला दे। और पानी को आप अपने सास -ससुर के कपडे पर छिड़क दे। इसे आप के सास ससुर हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेंगे।

निम्बू से करे सास -ससुर का वशीकरण

एक नींबू ले और उस पर अपने सास ससुर का नाम लाल पेन से लिखे। फिर आप उस अपने हथेली पर रख के ॐ क्रिंग श्रीं वश्य वश्य नमो सवः {सास ससुर का नाम} वश्य वश्य करि सवः मंत्र का जाप 51 बार कर के नींबू को 4 टुकड़े में काट दे। फिर आप उस निम्बू को अपने सास ससुर के कमरे में रख दे। जैसे ही नींबू सूखेगा आप के सास -ससुर आप के वश में होने लगेंगे।

मन्त्र बोल कर करे सास ससुर का वशीकरण

अगर आप के सास ससुर आप की कोई बात नहीं मानते है और हमेशा आप पर ताने मरते है। आप अपने सास ससुर से तंग आ कर उन्हें वश में करना चाहती है तो आप अपने सास ससुर को फोटो ले जिसने वह एक साथ है। अगर कोई फोटो नहीं है तो आप अपने मोबाइल में उनका फोटो खिंच ले। फिर आप सामने रख के ॐ नमो भगवते कामदेवया सवः फट फट सवः कॅरियः मम: का जाप 121 बार कर के फोटो पर 5 बार फूंक मारे। इसे आप की सास ससुर हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेगे।

 सास -ससुर को वश में करने के उपाय व् टोटके

  • छोटी इलायची, लाल चंदन, सिंदूर, लौंग और चुना सारी सामग्री को इक्ट्ठा कर धूप बना दें और हर रोज शाम को अपने आँगन में जालये इसे आप के सास ससुर वश में होने लगेंगे।
  • पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनीदांयी भुजा में बांध लें और 24 घंटे अपने पास रखे। फिर आप उसे अपने सास ससुर के कमरे में रख दे। इसे आप की सास ससुर हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेगे।
  • शुक्ल पक्ष के रविवार को 7 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर अपने सास ससुर को पीला दे। इसे वह आप के वश में होने लगेंगे।
  • पीली हल्दी, घी (गाय का), गौमूत्र, सरसों व पान के रस को एक साथ पीसकर अपने सास ससुर के कपडे पर छिड़के। इसे वह हमेशा आप की बात मानेगे और आप जो बोलोगी वही करेंगे।
  • जब ही आप रोटी बनाये तो सबसे पहले गंर्म तवे पर पानी की छींटे मारे और अपने सास ससुर का नाम अपने मन में ले और वश में करने की कामना करे। इसे वह शीध्र ही आप के वश में होने लगेंगे।

पुराने कपडे से करे सास ससुर का वशीकरण

अगर आप अपने सास ससुर को वश में करना चाहते है तो आप रविवार की दिन उनका कपडा ले जो वह हमेशा पहनते हो। फिर आप उसे अपने सामने रख के उस में 21 चावल के दाने। 21 काले उरद और थोड़े से गुड़ ले के कपडे में बांध दे। फिर आप उसे 24 घंटे के लिए अपने बेड के निचे रखे। और अगले दिन सभी सामग्री को बाहर निकाल दे और कपड़े को चुपके से अपने सास ससुर के कमरे में रख दे। इसे आप के सास ससुर हमेशा के लिए आप के वश होने लेंगे

ये सब टोटका तब तक काम नहीं करता है जब तक आप किसी विद्वान् व् तांत्रिक बाबा जी से पूरी जानकारी नहीं लेते है। इसलिए आप किसी को भी अपने वश में करना चाहते है या किसी से अपना पीछा छुड़ावना चाहते है तो बिना किसी देरी के आज ही हमारे आर्टिकल में दिए गए नंबर पर कॉल करे और अपने घर बैठे ही वशीकरण व् जादू टोना के तोड़ या किया कराया की जानकारी हासिल करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW