Fri. May 17th, 2024
वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर +91-99151 24935 वशीकरण के बारे तो हम सभी जानते है की यह एक चमत्कारी उपाय है और इसका इस्तमाल लोग किसी को अपने वश में करने के लिए करते है।

आज के समय में बहुत से लोग है जो बिना किसी कारण वस हर वक्त परेशान रहते है। उन्हें समझ नहीं आता की वह क्या करे और क्या ना करे। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी होते है जो सोचते है वह कर नहीं पाते है और हर वक्त जिसे चाहते है से अपने वश में नहीं कर पाते है। ऐसे में वह लोग किसी को वश में करने के लिए अपने तरफ से हर प्रकार की कोशिश करते है और अपना बनाना चाहते है लेकिन ऐसा कर नहीं पाते है। इस लिए आज हम आप को वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर बता रहे है जिनसे आप बात कर के हर तरह की समस्या से छुटकरा पा सकते है।

तांत्रिक बाबा जी का नंबर +91-99151 24935

अगर किसी शख्स शादी देरी आ रही है तो उसे मंगलवार दिन हनुमान जी मंदिर में जा कर लाल रंग का चोला और 9 लाडू चढ़ाना चाहिए। उसके बाद उसे हनुमान जी से शीघ्र शादी लिए मनत मांगना चाहिए। आप की शादी में रही सभी तरह बाधाएं दूर जायेगी।

पान के पत्ते से किसी को अपना बनाए

क्या आप किसी को अपना बनाना चाहते है। क्या आप किसी को वश में करने की कोशिश कर रहे है लेकिन आप जैसा सोच रहे है वैसे कर नहीं पा रहे है।

तो आप 2 पान के पत्ते ले उस पर 1-1 सुपारी रखे।  फिर आप अपना और जिसे वश में करना चाहते है उसका नाम लिखे। उसके बाद आप “ॐ वश्य कामुकु कलाह नमोती:सह्य:” मन्त्र का जाप 121 बार करे। फिर उस पान के पत्ते और सुपारी को किसी मंदिर में जा छुपा दे। आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह आप के वश में हो जायेगा।

मनचाहा प्यार पाने का तरीका

कुछ लोगो की प्रेम कहानी अधूरी ही रह जाती है और वह जिसे पसंद करते है या प्यार करते है उसे अपना नहीं बना पाते है। उसके पीछे हर समय लगे रहते है लेकिन अपने दिल की भावनओं व्यक्त नहीं कर पते है। ऐसी लोगो को हमारे बाबा जी का मनचाहा प्यार पाने का तरीका का इस्तमाल करना चाहिए।

ऐसे लोगो को सोमवार के दिन राधा कृष्ण मंदिर में जा कर अपने प्रेमी /प्रेमिका का फोटो सामने रख कर ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः मंत्र का जाप 108 बार करना चाहिए और सके बाद एक सूखा नारियल लाल कपडे में लपेट कर मंदिर में रख दे और फोटो अपने साथ लेते आये। उसके बाद आप उस फोटो को अपने कमरे में कही रख दे। आप देखेंगे की आप का मनचाहा प्यार आप के तरफ खींचा चला आयेगा।

गुलाबा के फूल से वशीकरण

अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है तो सबसे पहले 7 गुलाबा के फूल लाये और शिव जी के मंदिर में जा का चढ़ा दे। उसके बाद आप वाहा से २ गुलाब अपने साथ लाये और 5 शिव जी के पास ही रहने दे। 2 गुलाबा को आप अपने कमरे में रखे और जिस भी व्यक्ति को अपने वश करना चाहते है उसका ध्यान लगा के ओम द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम: का जाप लगातार 7 दिन करे। फिर आप अगले दिन उस गुलाब के फूल को शिव जी के मंदिर में रख आये। आप देखेंगे की आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह आप के तरफ खींचा चलायेगा और पूरी तरह से आप के काबू में हो जायेगा।

लड़का या लड़की का वशीकरण

अगर आप किसी लड़के /लड़की को अपने वश में करना चाहते है और अपनी कोई बात उसे मनवाने चाहते है। लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी वह जिसे लड़की या लड़के को अपने वश में करना चाहते है वह कर नहीं पाते है। वे लोग पूर्णिंमा के दिन सूर्यास्त के समय एक दीपक जला कर दक्षिण दिशा के तरफ मुँह कर के बैठ जाये। और ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात् ’का जाप 111 बार करे। फिर आप जिस लड़की या लड़के का वशीकरण करना चाहते है उसका ध्यान लगाए। आप जिस लड़की या लड़का का ‘वशीकरण करना चाहते है वह आप के वश में हो जायेगा।

 

2 thoughts on “वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW