Tue. Apr 30th, 2024
वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

आज के समय में बहुत से लोग किसी ऐसे बाबा जी के बारे में जानाकरी लेना चाहते है  जो उन्हें बिना पैसे के वशीकरण कर सके और उनकी समस्या की समाधान कर सके।  इस लिए आज हम आप को बिना पैसे के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर दे रहे। जिनसे बात करने के लिए आप को कोई शुल्क नहीं लगेगा। आप उनसे हर तरह की समस्या से छुटकरा पाने और जिसे चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है।

जैसे

  • पड़ोसन का वशीकरण
  • पति /पत्नी का वशीकरण
  • मनचाही स्त्री /पुरुष का वशीकरण
  • लड़का /लड़की का वशीकरण
  • सम्मोहन वशीकरण मंत्र
  • घर वालो को शादी के लिए मनाने का तरीका
  • दुश्मन का वशीकरण
  • मनचाही लड़की का वशीकरण करने वाले बाबा जी

अगर कोई लड़के के नजर में कोई लड़की है और वह उसे अपने वश में करना चाहते है लेकिन कर नहीं पा रहे है  उन्हें मनचाही लड़की का वशीकरण करने वाले बाबा जी के बातये हुए टोटके का इस्तमाल करना चाहिए।

मनचाही लड़की का वशीकरण करने वाले बाबा जी

पहले सबसे आप उस लड़की का नाम एक कागज पर लिखे जिसे आप पसंद करते है और अपने वश में करना चाहते है। उसके बाद अपने दाहनी हथेली में 5 लौंग रख कर वैश्य वैश्यू अमुक नमोः सहयु अमिख्य करी सवः  मंत्र का जाप 101 बार करे। फिर आप उस नाम वाले कागज में लौंग रख कर लपेट ले और उसे आप जिस लड़की को पसंद करते है उसके घर के आस पास फेक दे या आप ऐसा नहीं कर पा रहे है तो आप उसे किसी पीपल के पेड़ के निचे दबा दे और चुप चाप अपने घर आ जाये।  आप देखेंगे की मनचाही लड़की आप के वश में रहेगी और आप जो बोलोगे वह करने के लिए राज़ी हो जाएगी।

बिना शुल्क के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

अगर आप किसी को अपने वश में करने के लिए वशीकरण करना चाहते है लेकिन आप को उसके लिए पैसे नहीं है तो आप बिना शुल्क के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर पर कॉल कर के उनसे सहायता ले सकते है. क्योकि हमारे बाबा जी लोगो की भावनाओं को समझते है और अगर आप वशीकरण के लिए शुल्क नहीं दे पा रहे है तो भी वह आप की मदद करने के लिए तैयार रहेंगे और आप जिसे भी अपने वश में करना चाहते है उसे कर सकते है।

ऑनलाइन वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

आज के समय में लोग अपना ज्यादा काम ऑनलाइन ही करना पसंद करते है और वह सोचते है की जो भी काम हो अपने घर से वह online ही कर सके।  ऐसी में अगर किसी को कोई पसंद आ जाये या किसी कारन से किसी  को अपने वश में करना चाहते है। और उन्हे किसी पंडित /या तांत्रिक बाबा जी के पास जाने का समय नहीं है तो वह ऑनलाइन वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर पर कॉल कर के अपनी जो भी समस्या है उसे हल कर सकते है और जिसे भी चाहे वह लड़का/लड़की हो या कोई स्त्री  या आप के पड़ोसन आप आसानी से अपने वश में कर सकते है।

सम्मोहन वशीकरण वाले बाबा

अगर आप किसी को देख कर आकर्षित हो रहे है और आप उसे अपने तरफ आकर्षित करना चाहते’है। लेकिन वह आप के तरफ आकर्षित नहीं हो रहा है। तो आप सम्मोहन वशीकरण वाले बाबा के नम्बर पर कॉल कर के मंत्र और टोटके की जानकारी ले सकते है। या आप बाबा जी के बताये हुए मंत्र ॐ वश्यु वश्य कारिन्ह {नाम जिसे सम्म्होन करना चाहते है } फट फट सवः मंत्र का जाप करे। यह उपाय आप को गुरुवार के दिन करना है। उसके बाद जिसे सम्म्होन करना चाहते है उसे बात करने की कोशिश करे या उसके सामने जाये। वह व्यक्ति आप के तरफ सम्मोहन हो जायेगा। और आप के वश में रहेगा।

अगर आप वशीकरण की और भी कोई जानकारी लेना चाहते है तो बिना किसी देरी के आज ही ही हमारे बाबा जी से सम्पर्क करे।

One thought on “बिना पैसे के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW