Fri. May 17th, 2024
प्रेमिका से छुटकारा पाने के उपाय

आज के इस लेख हम आप के लिए प्रेमिका से छुटकारा पाने के उपाय लेके आये है। जिसका इस्तमाल कर के कोई भी शख्स अगर अपनी प्रेमिका से तंग आ गया है या वह अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर हमेशा परेशान रहता है। और उसे अपना पीछा छुड़ाने के लिए कोई तरीका जनानां चाहता है। तो वह हमारे बाबा जी के बताये हुए उपाय का इस्तमाल कर बहुत ही कम समय में अपनी प्रेमिका से हमेशा के लिए छुटकरा पा सकता है।

नमक और लाल मिर्च से प्रेमिका को अपने से दूर करे

अगर कोई लड़का अपनी प्रेमिका की  रोज रोज नखरे से परेशान आ गया है और वह उसे अपने से दूर करने की कोशिस कर रहा है लेकिन उसकी प्रेमिका उसे दूर नहीं हो रही है। तो उसे किसी भी महीने के पहले रविवार को सुबह सुबह अपने हाथ में नमक और लाल मिर्च ले कर ॐ क्लीन कलः पेमीय जीवण:नाशः मंत्र का जाप 21 बार अपनी प्रेमिका का नाम ले और उसका चेहरा ध्यान रखे। फिर आप नमक और मिर्च को कही भी फ़्लैश कर दे। आप देखेंगे की आप की प्रेमिका ही आप से दूर होने लगेगी।

प्रेमिका की फोटो से छुटकरा पाए

सबसे पहले आप अपनी दोनों के साथ कोई फोटो ले। फिर आप उस फोटो को अपने सामने रख कर एक दिया जलाये और ॐ फट फाट्य मोहबतेह्य णमो नमोः मंत्र का जाप 51 बार करे। फिर आप उस फोटो को दो भागो में फाड़ दे अपनी प्रेमिका की भाग वाली तस्वीर को दिए से कुछ ही जला के उसे कही खड्डे में फेक दे। आप की प्रेमिका खुद ही आप से नफरत करने लगेगी और आप से रिश्ता तोड़ देगी।

प्रेमिका से छुटकरा पाने के मंत्र

अगर आप के जीवन में कोई दूसरी लड़की आ गयी है या आप के घर वाले अपने पसंद की लड़की से आप की शादी करने की जिद कर रहे है। लेकिन आप की प्रेमिका आप से दूर नहीं हो रही है और वह आप को अपने वश में कर ली है। तो आप किसी भी पीपल के पेड़ के निचे जा कर ॐ क्रीं क्रींग हींघ हँहुँ सवः मंत्र का जाप 111 बार करते हुए। अपनी प्रेमिका की नाम बोलते रहे। उसके बाद आप वह से बिना किसी से बात किये चले जाये। आप देखेंगे की आप की प्रेमिका आप के जीवन से हमेशा के लिए कुछ ही दिनों में चली जायेगी।

निम्बू और लौंग से किसी से छुटकरा पाने का तरीका

अगर आप किसी को अपने जीवन में दूर करना चाहते है लेकिन आप यह उसे बोलना नहीं चाहते है। तो आप मंगलवार के दिन एक निम्बू और 5 लौंग ले फिर आप उस व्यक्ति का नाम लिखे। जिसे आप अपने से दूर चाहते है। उसके बाद आप निम्बू को अपने हाथ में ले कर 11 बार ॐ क्लजहयू वष्ट्यु कलाही कर्णी सवः मंत्र का जाप कर निम्बू को 2 टुकड़े में काट ले और उसमे 2 -2 लौंग गाड़ दे। और एक लौंग अपने आप कही पानी में फेक दे। निम्बू के टुकड़े को आप कही जमीन के अंदर गाड़ दे आप यकीन माने आप जिसे अपने से दूर करना चाहते है वह खुद ही आप से दूर हो जायेगा।

किसी से भी छुटकारा पाने का उपाय

चावल के 58 दानें और काली दाल के 68 दाने लें। अब इन्हें मिलाकर किसी गड्ढें में दबा दें। उसके बाद इसके ऊपर नींबू का रस निचोड़े और ध्यान रखें की नींबू का रस निचोड़ते समय लगातार उसका नाम का स्मरण करते रहें जिसे आप अपने से दूर करना चाहते है । इस उपाय को ठीक तरह से करने से आप जिसे भी चाहते है उसे हमेशा हमेशा के लिए अपने से दूर कर सकते है।

किसी को अपने से दूर करने का तरीका

प्रेमिका से छुटकारा पाने के उपाय – अगर आप किसी को अपने जीवन से बेदखल करना चाहते है। लेकिन आप यह बात उसे कहने में हिचकिचा रहे है। क्योकि वह शख्स आप के जीवन में हमेशा कोई न कोई न मुसीबत दाल रहा है। और वेवजह आप को परेशान करता रहता है और आप चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहे है। तो शनिवार के दिन किसी भी सन्नी मंदिर में जा कर अपने ऊपर से 7 बार एंटीक्लोक सरसो का तेल घुमा कर वही पर चढ़ा दे और और पर्ची पर उस शख्स का नाम लिख कर रख दे।  आप देखेंगे की वह शख्स जिसे आप अपने से दूर करना चाहते है वह धीरे धीरे आप से दूर हो जायेगा।

अगर आप किसी से परेशान हो चुके है और। आप उसे हमेशा के लिए अपने से दूर करना चाहते है। तो बिना किसी देरी के आज ही हमारे बाबा जी से बात करे और हर तरह की समस्या से हमेशा के लिए छुटकरा पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW