Tue. Apr 30th, 2024
पति को वश में करने के तरीका

शादी के बाद हर औरत चाहती है की उसका पति उसे बेसुमार प्यार करे और हमेशा उसकी जरुतो का ध्यान रखे। कुछ औरतो का पति तो अपनी पत्नी का हमेशा ध्यान रखते है और उनसे बेसुमार प्यार भी करते है। लेकिन कुछ औरतो को लगने लगते है की वह अपने पति का वह प्यार नहीं मिल पता है जिसका वह हक़दार है। पत्नी का ऐसा लगने लगता है की शादी के बाद उसका पति बदल गया है और वह किसी दूसरी औरत के चक्कर में पद गया है। जिसे पति अपनी पत्नी की कोई भी बात नहीं मानता है। इस लिए वह औरते अपने पति को वश में करने के तरीका  करना चाहती है।

शनि पति वशीकरण मंत्र

पति को वश में करने के लिए आप को शनिवार के दिन सुबह शनि मंदिर में जाकर पूजा पाठ करने के बाद आप पति का ध्यान लगाए और ॐ नीलांजन समाभासं रवि पुत्रं यमाग्रजम छायामार्तंड संभूतं तं नमामि शनैश्चरम मंत्र का जाप 108 बार करे। उसके बाद आप वहा से कुछ प्रसाद लाये और अपने पति को खिला दे। इसे आप के पति वश में होने लगेंगे और आप की हर बात मानेगे।

मोरपंख से पति का वशीकरण

अगर आप के पति आप से प्यार नहीं करते है और न ही वह आप की कही कोई बात मानते है। आप के  पति का किसी और से चक्कर चल रहा है इस लिए वह आप को समय नहीं देते है। तो आप गुरुवार के दिन मोरपंख लाये और अपने पूजा वाले स्थान पर रख कर पहले उसका विधि विधान से पूजा करे।

फिर आप उस मोरपंख को अपने सिंदूर से 7 बार टिका लगाए और जब आप के पति सो रहे हो तो आप “ॐ नमो भगवते वासुदेवा देवा:” मंत्र का जाप 21 बार करे और पति के ऊपर मोरपंख घूमते रहे। उसके बाद मोरपंख को किसी भी मंदिर में जा कर रख दे। आप देखेंगे की आप के पति हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेगे।

लौंग से पति का वशीकरण कैसे करे

पति का वशीकरण करने के लिए यह बहुत ही चमत्कारी और प्रसीद टोटका है। इसके लिए आप को 21 लौंग अपने हाथ में लेना है और पाठ्यिउ पत्युः वश्य करिहै णमो हसंती करि; मंत्र का जाप 111 बार करे। उसके बाद आप लौंग को हर रोज पति को चाय या खाना पानी में मिला कर 21 दिन तक देना है।  आप देखगी की आप के पति आप के वश में होने लगेंगे और आप के इसरो पर चलेंगे।

लहसून और मिर्च से पति का वशीकरण

पति को वश  में करने के लिए आप को 7 लहुसन की 7 कालिया और लाल मिर्च 7 लेना है।  फिर आप दोनों को सुई धागा से एक कर दे। उसके बाद आप उसे पति के कपड़े में रख के कही छपा दे जहा पर आप  के पति का ध्यान न जाता हो। 7 दिन बाद आप लहुसन और मिर्च  को पति के सिराहने रात में रख दे। और अगले दिन अपने सिराहने रख के सो जाये। फिर आप उसके बाद लहसुन और मिर्च को जला दे और उसके राख को अपने रूम में फैला दे। इसे आप के पति आप के वश में होने लगेंगे और आप की हर बात को मानने लगेंगे।

कामदेव पति वशीकरण मंत्र

अगर आप के पति हमेशा आप के साथ लड़ाई झगड़ा करते है और आप के साथ कभी भी प्यार से पेश नहीं आते है। आप को लगता है की आप के पति का किसी और से चक्कर चल रहा है। तो आप अपने पति का तस्वीर सामने रख के ‘ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्’ मंत्र 108 बार करे। उसके बाद आप पति तस्वीर को अपने सिराहने रख के  सो जाये। आप देखेगी की आप के पति आप के काबू में होने लगेंगे और आप की हर बात मानेगे।

सम्मोहन वशीकरण मंत्र

पति को वश में करने के लिए आप को सम्मोहन वशीकरण मंत्र का इस्तमाल भी कर सकती है। इसके लिए आप को पति का ध्यान लगते हुए और उसका चेहरा याद करते हुए ॐ नमो आदेश गुरु सम्मोहनी वश्य करि सवः मंत्र का 101 बार जाप करे। इसे आप के पति आप के तरफ मोहती होने लगेंगे और आप प्यार में पागल भी हो जायेगे।

मोहिनी मंत्र से पति का वशीकरण

अगर आप के पति आप की  कोई बात नहीं  मान रहे है तो मोहिनी मंत्र का इस्तमाल कर सकती है। इसेक लिए मंत्र जाप करने से पहले कुछ बातों का अवश्य ध्यान रखें मंत्र जाप करने से पहले नहा के शुद्ध हो जाएं और जब आप यह मंत्र जाप कर रहे हो तब आपको ना कोई देखे और ना कोई टोके पति का फोटो सामने रख ले और “ॐ त्रीं वशं ह्रीं (पति का नाम) मोहयतु सवाः” का जाप 108 बार करे। इसे आप के पति आप के तरफ मोहित होने लगेंगे और हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेगे।

पति बीज मंत्र

पति को वश में करने के लिए आप को शनिवार के दिन 1 ताम्बे के लोटा में जल भर के थोड़ा सा हल्दी पाउडर और चुटकी भर केसर दाल दे और ॐ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः मंत्र का जाप 111 बार के लोटा का पानी किसी भी तरह से अपने पति को पीला दे। या अगर आप ऐसा नहीं कर पा रही है तो खाने में दाल के दे दे। इस आप के पति आप के वश में होने लगेंगे और हमेशा आप की बात मानेगे।

अगर आप पति को वश में करने के लिए और कोई जानकारी लेना चाहती है या कोई उपाय करना चाहती है। तो बिना किसी देरी किये हमारे ज्योतिष पंडित जी से बात करे और हर तरह की जानकारी हासिल करे। आप चाहे तो अपने पति का वशीकरण करने के लिए हमारे ज्योतिष पंडित जी से फ़ोन कॉल पर टोटका व् उपाय करवा सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW