Tue. Apr 30th, 2024
पति वशीकरण मंत्र

आज हम आप को पति वशीकरण मंत्र के बारे में बताएँगे जिसे आप आप आसानी से अपने पति को हमेशा के लिए अपने वश में कर सकती है और अगर वह आप का कोई बात नहीं मानता है तो वह हमेशा आप का बात मानेगा और आप के इसरो पर नाचेगा भी।

कपूर और सिंदूर का टोटका

अगर किसी औरत का पति हमेशा अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता रहता है और वह किसी और स्त्री के साथ अपना रिश्ता बना रहा है। और आप की कोई बात नहीं मान रहा है। तो वह सोमार के दिन अपने पति का फोटो सामने रख कर कपूर जलाये और उस पर फोटो पर सिंदूर से टिका कर के ॐ नमो भगवते वशुदेव नमोः नमः मंत्र का जाप 121 बार करे फिर आप अपने सिराहने रख कर सो जाये। इसे आप का पति आप के वश  जायेगे और आप की बात को मानेगे।

पीपल के पते पर पति का नाम लिख कर वशीकरण

 अगर किसी औरत का पति अपनी पत्नी का कोई बात नहीं मानता है और न ही वह उसे प्यार करता है।  तो उस औरत को 3 पीपल के पत्ते पर अपना अपना पाने पति का नाम 3 -3 बार लिखना है। और तीनो पीपल के पत्ते बहते हुए पानी में चावल के साथ रख देना और अपने पति का नाम 5 बार लेकर ॐ वश्य वश्य वश्य पत्तीय करयह सवः मंत्र का जाप 21 बार करना है और बिना किसी से बात किये अपने घर वापिस आ जाये। आप देखेंगे की आप का हमेशा आप का बात मानेगा और और आप के काबू में हो जायेगा।

गुलाब जल से पति का वशीकरण

 गुलाब जल का टोटका बहुत ही चमत्कारी और प्रभावशाली होता है। अगर कोई इसका’इस्तमाल वशीकरण के लिए करे तो वह बहुत ही उपयोगी साबित होगा। अगर कोई स्त्री अपने पति को हमेशा के लिए अपने काबू  में करना चाहती है तो वह गुलाब जल में धोड़ा सा सिंदूर रख अपने पति के कपडे में लगा दे जिसे वह पहनते है। इसे आप के पति आप के वश में होने लगेंगे और आप के तरफ आकर्षित भी होने लगेंगे।

पति को वश में करने के लिए मंत्र

जिस स्त्रियों का पति उनकी कोई बात नहीं मानता है और हमेशा उन्हें समाज में अपमानित करता है तो वह सोमवार के दिन पति का नाम सफ़ेद कागज पर लिख कर ॐ अक्ष्यो नौ मधुसंकाशे अनीक नौ समंजन, अंतः कृणुष्व मां ह्रदि मन इन्नो सहासति नमोः  मंत्र का जाप 121 बार करे और नाम वाले कागज किसी भी मंदिर में रख दे। इसे आप के पति आप के बात मानेगे और आप से प्यार भी करेंगे।

सम्मोहन वशीकरण मंत्र से पति का वशीकरण

 अगर शादी के बाद पति और पत्नी में प्यार कम और लड़ाई झगड़ा करते रहते है और एक दसूरे से अलग होना चाहते है। पति अपने पति को अपने वश में करना छाती है तो वह सम्मोहन वशीकरण मंत्र से पति का वशीकरण कर सकती है। उसके लिए वह रविवार के दिन सुबह में पति का नाम लेते वक्त ॐ नमःसर्व लोक वशं कराय कुरु कुरु स्वाहा: मंत्र का जाप 21 बार करे और अपने पति ध्यान लगाए। इसे आप के पति आप के तरफ आकर्षित लगेंगे और आप के वश में हमेशा के लिए हो जायेंगे। यह उपाय पति अपनी पत्नी का वशीकरण के लिए भी कर सकता है।

गुलाब के फूल से पति का वशीकरण

गुलाब का फूल प्रेम का प्रतीक लोग मानते है और वह जिसे प्यार करते है उसे उपहार के रूप में देते है। अगर आप अपने पति को वश में करना चाहती है तो 3 गुलाब के फूल लाये और उसे अपने बेड रूम लगा दे। इसे आप के पति आप से प्यार करने लगेंगे और आप का हर बात को मानने लगेंगे।

भोजपत्र से पति का वशीकरण कैसे करे

 भोजपत्र का इस्तमाल लोग पूजा पाठ में इस्तमाल करते है क्योकि भोजपत्र बहुत ही पवित्र और चमत्कारी होता है। इस लिए आज हम आप को भोजपत्र से पति का वशीकरण कैसे करे के बारे में बता रहे है। अगर कोई स्त्री अपने पति को वश में करना चाहती है तो वह भोजपत्र पर मोरपंख के मदद से लाल स्याही से अपना अपने पति का नाम 2 बार लिखे और उस भोजपत्र को किसी भी राधा कृष्णा मंदिर में जा कर रख  दे और बिना किसी से बात किये अपने घर के वापिस आ जाये और अपने पति को अपने हाथ से कुछ मीठा खिला दे। इसे आप का पति आप के वश में हो जायेगे।

नाम लिख कर पति का वशीकरण

अगर आप के पति कभी भी आप की बात नहीं मानते है और न ही वह आप से प्यार करते है। उनका चक्कर किसी दूसरी लड़की से चल रहा है। तो आप एक काले पेपर पर अपना पति का नाम लिख कर अपने सामने रख कर ॐ वश्य वशुन्य पतितिह आमुक सवः मंत्र का जाप 21 बार करे। और उस कागज को मोड़ कर किसी बंजर जमीन में गाड़ दे। इसे आप के पति हमेशा आप के वश में रहेंगे और आप की बात मानेगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW