Tue. Apr 30th, 2024
सौतन को खत्म करने का तरीका

शादी शुदा हर एक स्त्री की यह चाहत होती है की उसका पति उसे बेपनाह प्यार करे और हमेशा बफादार रहे। लेकिन उनके लाख कोशिश के बाद भी उनके पति किसी दूसरी औरत से अपनी नजदीकया बढ़ाने लगते है। जिस वजह से शादी शुदा औरत परेशान होने लगती है और सौतन को खत्म करने का तरीका करना चाहती है। जिसे की वह अपने पति को अपने वश में कर सके और अपनी शादी को बचा सके।

सौतन को खत्म करने का मंत्र

 अगर किसी स्त्री की सौतन उसके जीवन आ चुकी है और उसके पति को पूरी तरह से कंट्रोल कर रही है। जिस वजह से पति भी अपनी पत्नी की कोई बात नहीं मानता है और न ही उसकी जरूरतों का ध्यान रखता है। जिस वजह से स्त्री परेशान हो कर अपनी सौतन को खत्म करना चाहती है।

तो वह रविवार के सुबह एक सफ़ेद कागज पर अपनी सौतन का और अपने  पति का नाम लिख कर “ॐ भष्य कलियेः कलाहीत्य;मरणित:करि फट फट सवः” मंत्र का जाप 121 बार के कागज को जला दे। और रख को अपने पैर से रगड़ दे। इसे आप की सौतन आप के पति के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी और उसका जीवन बरबादी के तरफ मोड़ जायेगा।

जूते/ चपल से सौतन को खत्म करने का तरीका

दोस्तों अगर कोई स्त्री अपने पति के जीवन में दूसरी स्त्री के आ जाने से परेशान हो चुकी है। क्योकि वह स्त्री उसके जीवन में सौतन बन के सके सुख चैन छीन ली है और उसके पति को अपने काबू में कर ली है। तो वह कोई भी पुरानी जूते /चपल ले जो फता हो या मैला हो। फिर आप उस पर अपनी सौतन का नाम कोयले से लिखे और अपने बाये पैर से 3 बार ठोकर मार के सौतन का नाम ले और फिर आप उस जूते /चपल को कही कबाड़ वाली जगह पर फेक दे।  इसे आप की सौतन आप के और आप के पति के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

पति को सौतन से दूर कैसे करे

सौतन को दूर करने के लिए आप को अमास्या की रात एक मिट्टी के दिए जलना है और उसमे 7 लौंग दाल दे। फिर आप अपना मुँह दक्षिण दिशा के तरफ के के सौतन का चेहरा याद करे और पति का भी चेहरा याद करे। फिर आप काली माँ से सौतन रुपी डायन को दूर करने की प्पर्थना करे। और जब दिए जल जाये तो लौंग निकाल कर अपने पति को 7 दिन तक लगातार सुबह किसी तरह से खिला दे या पीला दे। इसे आप की पति का सौतन से मोह भंग हो जायेगा और सौतन से लड़ाई कर के वह हमेशा के लिए उसे दूर हो जायेगे और आप से बेपनाह प्यार करेंगे।

निम्बू पर नाम लिख कर सौतन को खत्म करे।

अगर कोई स्त्री अपने सौतन से तंग आ चुकी है और वह उसे हमेशा के लिए अपने से दूर करना चाहती है या उसे खत्म करना चाहती है तो वह मंगलवार के दिन एक पिले रंग का निम्बू पर सौतन का नाम लिखे और ॐ वश्य वश्य कुरु कुरु क्रिंग क्रीं क्रीं {सौतन का नाम} सावरणस्य करि सवहा: मंत्र का जाप 121 बार कर के निम्बू को दो टुकड़े में काट दे और और उसे दो अलग -अलग दिशाओं में फेक दे। इसे आप की सौतन का जीवन ही नर्क बन जायेगा और वह आप के पति से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

सौतन मारण मंत्र

क्या आप अपने पति के जीवन में किसी दूसरी स्त्री के आ जाने से परेशान हो चुकी है। क्योकि वह आप के पति के जीवन में आप का जगह ले रही है जिस वजह से आप की शादी शुदा जीवन में भूचाल आ चूका है। जिस वजह से आप परेशां हो कर सौतन मरण मंत्र करना चाहती है तो आप रविवार के दिन सूर्योदय होने से पहले सौतन का तस्वीर सामने रख के ॐ दुँ दुर्गायै अमुकं क्रीं क्रिंग फट फट शीघ्रं सर्व सौतन: नाशय फटा फट सवः मंत्र का जाप 121 बार करे।  इसे आप की सौतन का बुरा समय उसी समय से शुरू हो जायेगा और वह इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा के लिए चली जाएगी।

लौंग से सौतन से छुटकरा पाने का टोटका

अगर आप अपनी सौतन से हमेशा के लिए सौतन से छुटकरा पाना चाहती है तो आप शनिवार के रात 21 लौंग ले और उसे अपने पलु में बांध कर रात भर के लिए सो जाये। फिर आप अगले दिन लौंग को हाथ में रख कर ॐ नमो भगवते वासुदेवा मंत्र का जाप 121 बार करे।  और उस लौंग को हर रोज अपने पति को खिला दे। इसे सौतन आप के पति से दूर होते जाएगी और आप के पति आप के प्यार में पागल होने लगेगी।

पान के पत्ते से पति को आकर्षित करे

पान के पत्ते पर चंदन तथा केसर का लेप मिलाकर अपने मस्तक पर तिलक लगाएं तथा पति अथवा उनके तस्वीर के सामने जाये । यह उपाय लगातरा 21 दिनों तक करें। तथा हर रोज  नया पान का ही इस्तेमाल करें जो कहीं से कटा-फटा न हो। अंतिम दिन सभी पान को एकत्र कर बहते हुए पानी में बहा दें। इसे आप के पति किसी दूसरी स्त्री के तरफ देखेंगे भी नहीं और हमेशा आप पर मोहित रहेंगे। यह बहुत ही चमत्कारी उपाय है।

यह सब टोटका तब ही काम करता है जब आप किसी तांत्रिक बाबा जी से मिल का सलाह लेते और टोटके की जानकारी लेते है। बिना किसी देरी की आज ही हमारे बाबा जी के नंबर पर कॉल करे और जानकारी इक्क्ठा करे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW