Tue. Apr 30th, 2024
बहु को अपने वश में करने का तरीका

बहु को अपने वश में करने का तरीका :-दुनिया भर के लोग इस बात से वाकिफ है की सास और बहु का रिश्ता कुछ खट्टा और कुछ मीठा होता है। क्योकि कुछ घरो में तो सास और बहु के बीच सब कुछ ठीक रहता है और वह माँ और बेटी की तरह रहते है। लेकिन कुछ घरो में  इसका उल्टा होता है और उस घर में बहु और सास के बीच हमेशा क्लेस और लड़ाई रहती है जिसे की उस घर में हमेशा लड़ाई झगड़ा होता रहता है और उस घर में हमेशा अशांति बानी रहती है। कुछ सास का यह शिकायत रहती है की उसकी बहु उसकी न तो कोई बात मानती है और न ही वह उसकी सेवा करती है। बहु अपनी सास की इज्जत और नाम को समाज में बदनाम करने की कोशिश करती रहती है। इस लिए सास बहु को अपने वश में करने का तरीका करना चाहती है जिसे की आसानी से बहु को वश में कर सके सके और अपने तरीके से घर में रख सके।

चावल से करे बहु को वश में

अगर आप की बहु आप की बात बिल्कुल नहीं मान रही है और ना ही आप की सेवा करती है। तो आप शनिवार के दिन एक मुठी चावल ले और उसे अपने सामने बहु की कपडे पर रखे दे।  फिर आप “ॐ वश्य्र चामुण्डयै कालियकलके नामीओ वश्य क्रुरु कुरु सवः” मंत्र का जाप 121 बार करे और उस चावल को उसी कपडे में लपेट कर किसी भी नीम के पेड़ के निचे दबा के रख दे।  इसे आप की बहु आप की वश में हो जाएगी और आप की हर एक बात को मानेगी

लौंग से करे बहु का वशीकरण

बहु को वश में करने के लिए आप को 21 लौंग लेना है और उसे अपने हाथ में रख के “ॐ नमो भगवते वासुदेवः करि स्वाहा सवः” मंत्र का जाप 21 बार कर के रात भर के लिए अपने अपने पलु में बांध के रख ले और अगले दिन बहु के रूम में चुपके से रख दे। इसे आप की बहु आप के वश लगेगी और आप की हर एक बात को मानेगी और सेवा भी करेगी।

बहु के कपडे से करे वशीकरण

क्या आप की बहु आप की कोई बात नहीं मानती है और न ही आप की सेवा करती है। हर समय आप की बेइज्जत करती रहती है तो आप उसका कोई भी पहना हुआ कपडा ले और उस पर उसका नाम लिखे और उसमे अपने हाथ से 51 चावल के दाने 7 लौंग और 11 रुपया रख के रविवार की सुवह किसी बहते हुए पानी में फेकते हुए अपनी बहु की चेहरा और नाम याद करते रहे। घर आते वक्त आप उस पानी की कुछ बुँदे ला कर बहु की बेड रूम में छिड़क दे या उसके कपडे पर फेक दे जो वह पहनती है। आप देखेंगे की आप की बहु आप की इज्जत करने लगेगी और आप की हर बात को मानेगी।

 पीपल के पत्ते पर नाम लिख कर करे वहु का वशीकरण

अगर आप की बहु आप की बिल्कुल नहीं सुनती है और समय अपनी मनमानी करती रहती है तो आप गुरुवार के दिन 3 पीपल के पत्ते ले और उस पर आप चन्दन के लेप से अनार की टहनी लेकर बहु का नाम तीनो पीपल के पत्ते पर 3-3 बार बहु का नाम लिखे। उसके बाद आप पीपल के पत्ते पर 1-1 सुपारी रख के किसी भी मंदिर में जा कर रख दे और वह से अपनी बहु का नाम अपनी मन हु मन लेते हुए अपने घर वापिस आ जाये। इसे आप की बहु हमेशा के लिए आप के वश में हो जाएगी।

अपनी चोटी के बाल से करे बहु का वशीकरण

बहु को वश में करने के लिए आप आमवश्या की रात को अपनी छोटी की बाल लेनी है और उस में 3 लौंग लपेट के “ॐ कुरु कुरु वश्य वश्य सोभ्यः सभ्यति करि सवः” मंत्र का जाप 111 बार कर अपनी बहु के कमरे में किसी भी तरह से फेक दे या रख दे। इसे आप की बहु हमेशा के लिए आप की गुलाम बन जाएगी और आप की हर बात को मानेगी।

बहु को अपना कैसे बनाये

  • बहु को गुलाम बनाने के लिए आप को किसी भी महीने की शुक्ल पक्ष की अस्टमी के दिन मुंग 21 दाने और चावल की 11 दाने लेकर बहु की नाम लेकर किचन में रख दे। इसे बहु आप की बात मानने लगेगी और आप की हर एक बात को मानेगी।
  • सोमवार की दिन शिव मंदिर में जा कर गंगा जल में सुद्ध शहद मिलकर अभिसेक करे और शिव जी से पार्थना करे की आप की बहु आप की हर एक बात को माने और आप की सेवा करे।
  • सास को अपनी बहु को वश में करने के लिए महीने की पहली मंगलवार से 21 तक लाल चन्दन का लेप लगाने से बहु अपनी सास की तरफ आकर्षित होने लगती है और हर बात को मानती है।
  • सास बहु के बीच हो रही तनाव को काम करने के लिए घर के ईशान कोण में तुलसी का पौधा लगाए और प्रति दिन पूजा कर के शाम के समय तिल के तेल से दीपक जलाये। इसे बहु और सास के बीच प्यार बढ़ेगा और वह दोनों एक दूसरे से हमेशा मिल जल कर रहेंगे।

बहु को वश में करने के लिए और हमेशा के लिए अपना बनाने के लिए आप को आज ही हमारे बाबा जी से बात करना चाहिए और बिना किसी शुल्क के उनसे सहायता लेना चाहिए। क्योकि कुछ ऐसे टोटके व उपाय होते ही जो किसी तांत्रिक बाबा जी के मदद से ही पूरा हो सकते है। तो देर किस बात की अगर आप कोई भी सहायता लेना चाहते है तो आज ही हमारे बाबा जी से कॉल पर बात करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW