Tue. Apr 30th, 2024
साली का वशीकरण

हैल्लो दोस्तों आज हम आप के लिए के आये है साली का वशीकरण करने के कुछ आसान और सरल टोटके व उपाय। जिसका इस्तमाल कर के आप हमेशा के लिए अपनी साली को वश में कर सकते है जिसे आप बहुत दिनों से चाहते है और अपने वश में करने की नकाम कोशिश कर रहे है। लेकिन अभी तक आप की साली आप के वश में नही हो पायी है।

 नीम के पत्ते से वशीकरण

दोस्तों नीम का पेड़ लगभग हर जगह आसानी से मिल जाता है जो की बहुत ही उपयोगी और फायदेमंद होती है। लेकिन क्या आप जानते है की आप नीम के पत्ते से भी किसी को अपने वश में कर सकते है। अगर आप साली को वश में करना चाहते है तो आप 21 नीम के पत्ते ले और उसे गर्म पानी में उबाल दे। उसके बाद आप उसका रस निचोड़ के निकल दे। और जब भी आप अपनी साली से मिलने जाये तो उस रस को अपने साथ ले और चुपके से अपनी साली के ऊपर मजाक मजाक में गिरा दे। इसे आप देखगे की आप की साली आप को उसी सयम से पसंद करने लगेगी और आप की हर बात मानेगी। मंत्र और टोटके की पूरी जानकारी के लिए अभी हमारे पंडित जी को कॉल करे।

लौंग से साली का वशीकरण

साली को वश में करने के लिए आप को 5 लौंग लेना है और अपने हथेली पर रख के ॐ वह्स्यु वस्य {साली का नाम } अम्युक्य रत्यु करिय सवः मंत्र का जाप 21 बार कर के उस लौंग को अपनी साली के ऊपर फेक दे। इसे आप की साली आप के वश में होने लगेगी और आप की हर बात मानेगी।

फोटो से साली को कैसे वश में करे

फोटो से साली की वश में करने के लिए आप को अपनी साली की एक फोटो अपने सामने रखना है और उस फोटो के पीछे 2 -2 बार अपना और अपनी साली का नाम लिखे है।  फिर आप दाये  हाथ मे पानी और हल्दी ले के ॐ वश्युत वश्यतु सिल्युं वश्य वश्य {साली का नाम } णमो नामाय: करि सावः मंत्र का जाप 101 बार के पानी और हल्दी फोटो में डालना है। और उसके बाद उस फोटो को अपने तकिये के नीचे रख के सो जाये। इसे आप की साली आप के तरफ आकर्षित होने लगेगी और आप को पसंद करेगी।

नाम लिख कर साली का वशीकरण

अगर आप की साली आप की कोई बात नहीं मान रही है तो आप एक कोरा कागज पर अपनी साली का नाम 7 बार लिखे और उसे फोल्ड कर दे। फिर आप उस कागज को अपने हाथ में रख के ॐ वश्य चामुंडया चमंधुत्य अम्युक्य ण्मो देवाः मंत्र का जाप 1111 बार करे। फिर आप उस नाम वाले कागज को अपने रूम में कही छुपा दे जिसे कोई देखे ना। इसे आप की साली आप को पसंद करने लगेगी। मंत्र की सम्पूर्ण जानकारी और विधि के लिए हमारे बाबा जी से अभी बात करे।

साली को अपने प्यार में पागल करने का तरीका

अगर आप अपनी साली को पसंद करने लगे है लेकिन वह आप को पसंद नहीं कर रही है और ना ही आप की कोई बात मानती तो आप किसी भी महीने के पूर्णिमा की रात को 11 हरे ईलायची ले और रात में उसे खुले आसमान में रख दे और अगले दिन आप 5 ईलायची खा ले एक अपने पास हमेशा के लिए रख ले। और 5 ईलायची किसी भी तरह से अपनी साली को खिला दे। आप चाहे तो मिठाई या पिने वाले पदार्थ में भी दे सकते है। इसे आप की साली आप के प्यार में डुबने लगेगी और आप से मिलने तड़प उठगी। या कहे तो प्यार में पागल हो जाएगी।

मंत्र से साली का वशीकरण करे

साली को वश में करने के लिए आप को रविवार की रात किसी एकांत जगह पर जा कर बैठ जाये और अपना मुँह पूर्ब दिशा के तरफ कर ले। उसके बाद आप ॐ ह्रींग भृंग वह्स्य वश्य वशःक्रि क्रिंग हींगः करू सावः मंत्र का जाप कम से कम 3 माला जाप करे। और अपनी साली का नाम लेते रहे है और चेहरा भी याद करे। इसे आप की साली आप के वश में होने लगेगी और आप की हर बात मानेगी। अगर आप यह उपाय नहीं कर पा रहे है तो आप हमारे पंडित जी से अभी बात करे।

दो मिनट में साली को वश में करे

साली को वश में करने के लिए आप को अपनी साली के लिए एक अच्छा सा गिफ्ट खरीदना है जो उन्हें पसंद हो। उसके बाद आप मंगलवार की रात एक मिट्टी के दिए जलाये और उसे दिए में 1 लौंग दाल दे। और दिए को पूरी रात जलने के बाद अगले दिन लौंग निकाल कर गिफ्ट में दाल दे और उस गिप्ट को अपनी साली को दे दे। जैसे ही आप की साली उस गिफ्ट को खोलेगी ऐसे ही ही वह आप के वश में हो जाएगी। यह बहुत ही चत्मकारी उपाय है। और अधिक जानकारी के लिए हमारे बाबा जी से अभी बात करे। किसी को भी अपने वश में करने के लिए जानकारी हासिल करे।

सम्मोहन वशीकरण से साली का वशीकरण

सम्मोहन वशीकरण से किसी को भी आसानी से अपने वश में किया जा सकता है और अपने काबू में किया जा सकता है। इसके लिए आप सोमवार के दिन सुबह सनान कर के अपने घर में ही कही एकांत जगह पर जा के बैठ जाये। फिर आप जिसे अपने वश में करना चाहते है उसका नाम वाले फोटो अपने पास रख ले। और ऊँ त्रीं त्रों त्रीं वशं त्रीं वश्या। जिसे अपने वश में करना चाहते है उसका नाम लेते हुए 111 बार जाप करे और फोटो पर पानी के छींटे मारे। इसे आप देखेंगे की आप की साली आप के तरफ मोहित होने लगेगी और आप की हर बात मानेगी।

शाबर वशीकरण मंत्र से साली का वशीकरण

शाबर वशीकरण मंत्र से आप किसी को भी आसानी से अपने काबू में कर सकते है और अपनी हर बात को मनवा सकते है। इसके लिए आप को एक शाबर यंत्र लेना है और उसे गंगा जल से पवित्र कर के अपनी पूजा स्थान पर रख दे। और ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात‍्।’ मंत्र का जाप कम से कम 5 माला जाप करे। और जाप करते हुए अपनी साली का चेहरा याद करते रहे और साथ में सके तो उसका नाम लेते रहे। यह बहुत ही चम्तकारी टोटका है और इसका असर बहुत जल्द होता है। आप चाहे तो यह उपाय ऑनलाइन या कॉल पर हमारे पंडित जी से करवा सकते है। अधिक जानकारी के लिए अभी कॉल करे।

यह सब टोटका तब तक काम नहीं करता है जब तक आप किसी सिद्धि वाले बाबा जी से सलाह मसवरा नहीं ले पाते है। आप हमारे पंडित जी से हर तरह की जानकारी हासिल कर सकते है और अपनी समस्या का समाधान कुछ ही मिनटों में पास सकते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW