Tue. Apr 30th, 2024
नाम लिखकर कैसे करें वशीकरण?

नाम लिखकर कैसे करें वशीकरण ? – नाम लिखकर वशीकरण करना बहुत ही आसान है लेकिन उसका सही जानकारी और तरीका होना चाहिए लिए आज के इस लेख में हम आप को नाम लिखकर कैसे करे वशीकरण  के बीरे में विस्तार से बता रहे है। नाम लिखकर वशीकरण करना आप तो बहुत अजमा चुके हैं परंतु सफल नहीं हो पाए। लेकिन आज में जो आपको तरीके बताएंगे इसका असर तुरंत शुरू हो जाएगा । प्रिय मित्रों अगर आप किसी को पाने के लिए परेशान हैं तो बिल्कुल घबराइए मत। नाम लिखकर अपने प्रियतम को बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं ‌और आसानी से जिसे भी चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है। 

दोस्तों क्या किसी के प्यार में पागल हो चुके है और आप उसे अपने वश में करने के लिए अपने तरफ से हर तरह का हथकंडा आजमा चुके है और लेकिन फिर आप जिसे अपने वश  में करना चाहते है उसे कर नहीं पा रहे है तो आप  को हम एक आसान सा उपाय बता रहे है जिसे की आप नाम लिख कर ही जिसे भी अपने वश में या काबू में करना चाहते है उसे कर सकते है।

7 बार नाम लिखकर वशीकरण

सबसे पहले आप उबला हुआ गाय के  दूध और गंगा जल लेकर उससे अपना हाथ धो ले उसके बाद आप नीली स्याही लेकर अपने हाथ पर उसका नाम लिखे जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। उसका नाम आपको 7 बार लिखना होगा | नाम लिखने के बाद आप हाथ पर लाल सिंदूर रखकर इस मंत्र का 121  बार जाप करे ||

ॐ नमो भगवते त्रिंग तृण तरह्यु  श्री हां { नाम ले ) वश्य  अमुक  स्वः मंत्र का जाप करने के बाद आप कागज  पर भी जिसे वश में करना चाहते है उसका नाम लाल पेन से लिखे और उसे दूध में भिगो कर को जमीन में दबा दे | फिर आप इस सिन्दूर को अपने माथे पर लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाए जिसे आप अपने वश में करना चाहते है | ऐसा करने से आपको तुरंत वशीकरण का असर दिखने लगेगा |

तस्बीर से वशीकरण कैसे करे

आप जिस भी शख्स को अपने वश में करना कहते उसका एक तस्बीर अपने सामने रख ले और साथ में एक सफ़ेद कोरा कागज भी अपने पास रख ले।  फिर आप लाल सिंदूर से सफ़ेद कागज पर उस शख्स का नाम लिखे जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। नाम लिखे के बाद कागज को अपने हाथ में रख “ॐ अमुकयह आमुक वासुदेवाय नमः” {शख्स नाम ]ले और यह मन्त्र 121 बार बोले।  उसके बाद आप उस कागज को जमीन में गाड़ दे और वह से उठ जाये। यह उपाय आप को शुक्रवार के दिन रात को 10 बजे के बाद करना है।  फिर आप देखेगे  की वह शख्स आप वश में होने लगेगा और आप की हर एक बात को मानाने के लिए राज़ी हो जायेगे। यह उपाय आप किसी भी स्त्री या किसी भी पुरुष के ऊपर कर सकते है।

नाम लिखकर कैसे करें वशीकरण ?

अगर आप को कोई भी उपाय या जानकरी लेना है तो हमारे बाबा जी के नम्बर पर कॉल करे। और हर तरह की सहायता की जानकारी निशुल्क ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW