Tue. Apr 30th, 2024
सबसे खतरनाक तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर

आज के समय में बहुत से लोग है जो की तंत्र मंत्र में विश्वाश करते है और उसका इस्तमाल कर के अपने जीवन में आ रही तमाम तरह की परेशानियों को हल कर लेते है। इस लिए आज हम ऐसी लोगो के लिए सबसे खतरनाक तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर बता रहे है जो उनसे बात कर के हर तरह की तंत्र मंत्र और काला जादू से बच सकते है।

हमारे सबसे खतरनाक तांत्रिक बाबा  से बात कर के आप तमाम तरह की आ रही परेशानियों को हल कर सकते है और जीवन में खुशहाली ला सकते है।

काला जादू दूर करने वाले तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर

सबसे खतरनाक तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर – आज के समय में बहुत से लोग अपने फायदे के लिए दूसरे को नुकशान पहुंचाते है और उनके ऊपर किसी से काला जादू और बुरी शक्तियों से परेशान करने लगते है और उन्हें अपने काबू में कर उनका जीवन तबाह करने लगते है। अगर आप के साथ भी  किसी ने ऐसा कुछ कर दिया है और आप हमेशा परेशान रहते है। इस लिए आप काला जादू दूर करने वाले तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर पर कॉल करे। और उनके बताये  हुए टोटके की जानकारी लेकर आप काला जादू और तंत्र मंत्र से बच सकते है।

आप हमारे बाबा जी का बातये हुए टोटके और मंत्र का इस्तमाल कर के आप खुद भी और अपने घर की बाकि सदस्यों को भी बचा सकते है। आप शनिवार के शाम के समय गाय के उपवल जलाये और काली सरसो और धुप जला कर पूरी घर में घुमाये।  और कलिकः काल्ही अमाल्हु आमुक सवः सव्वह: का जाप 111 बार करे इसे आप काली शक्तियों से बच सकते है।

काला जादू करने वाले तांत्रिक बाबा का whatsapp नंबर

सबसे खतरनाक तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर –  अगर आप का कोई दुश्मन आप के जीवन बर्बाद कर रहा है और आप चाहते है की आप उसे बदला ले लेकिन आप के पास इतना ताकत नहीं है की आप उसका मुकबला कर सके। तो आप हामरे काला जादू करने वाले तांत्रिक बाबा का नंबर पर कॉल कर उनसे काला जादू की सहायता ले कर अपने दुश्मन से बदला लेने के लिए रविवार के दिन सफ़ेद कागज पर अपने दुश्मन का नाम लिख कर “ॐ चामुण्डे ज्वल-ज्वल प्रज्वल-प्रज्वल स्वाहा।:” मंत्र का जाप करते हुए 21 बार मन्त्र का उच्चारण कर इसे आप का दुश्मन कमजोर होने लगेगा और वह बर्बाद हो कर आप की जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।

वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है और वह आप के वश में नहीं हो पा रहे है। तो आप घबराये मत हम आप को वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर  दे रहे है जिनसे आप बात कर के जिसे भी चाहते है उसे आसानी से अपने वश कर सकते है।

अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है तो उसका फोटो अपने सामने रख कर और उस फोटो के पीछे अपना और जिसे अपने वश में चाहते नाम लाल पेन से लिख दे। फिर आप “यो मां जयति, यो मे दर्पं व्यपोहति। यो मे प्रतिबलो लोके मे भर्ता भविष्यति:”  मंत्र का जाप 103 बार करे।  फिर आप उस फोटो को किसी गुप्त जगह रख दे। आप देखेंगे की आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह बहुत जल्द आप के वश में हो जायेगा।

सम्मोहन तांत्रिक बाबा का नंबर

 अगर आप किसी को चाहते है और उसे अपने तरफ आकर्षित करने के लिए हर तरह की उपाय कर चुके है लेकिन आप अपने तरफ सम्मोहन नहीं कर पा रहे है। तो आप सम्मोहन तांत्रिक बाबा का नंबर पर कॉल कर कर के  उनसे सहायता ले सकते है।

किसी को सम्मोहन करने के लिए मंत्र

आप गुरुवार के दिन सुबह नाहा धोया कर और पिले रंग का कपडा पहन कर और घर में किसी एकांत जगह पर बैठ कर जिसे सम्मोहन करना चाहते है उसका नाम जमीन पर लिख दे और “ नमो आदेश गुरु को |राजा मोहुं | प्रजा मोहुँ”| मंत्र का जाप 101 बार करे फिर आप वह से उठ जाये। आप यकीन माने आप जिसे सम्मोहन करना चाहते है वह आप के ऊपर लट्टू हो जायेगा और आप के काबू में हो जायेगा।

 

One thought on “सबसे खतरनाक तांत्रिक बाबा का मोबाइल नंबर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW