Mon. May 20th, 2024
बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर

बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर – दोस्तों बिहार अपनी कला और अपने प्रकृति के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। बिहार देश के उत्तर भाग में है। बिहार में तंत्र मंत्र  और पूजा पाठ के लिए लोग जाने जाते है और वह अपने जीवन में आ रही तमाम तरह की परेशानियों को हल भी निकाल लेते है।

आज हम आप को बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर बता रहे है जिनसे आप आप बात कर कर सकते है और अगर आप के जीवन में कोई परेशानियॉ आ रही तो आप उसे आप दूर कर सकते है।

बिहारी बाबा से बात कर के आप जिसे चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है और जो भी बात मनवाना चाहते है उसे मनवा सकते है।

बिहारी तांत्रिक बाबा का whatsapp नंबर

अगर आप किसी परेशानी मे पड़ चुके है और आप उसे निकलने के लिए हर तरह की कोशिश कर चुके है। लेकिन आप को समझ नहीं आ रहा है की आप किनसे बात करे और कैसे बात करे तो आप बिहारी तांत्रिक बाबा का whatsapp नंबर पर एक sms भेज कर के आप हर तरह की जानकारी हासिल कर सकते है और उनके बताये हुए टोटके का इस्तमाल कर के आप अपने जीवन में आ रही हर तरह की मुस्किले को दूर कर सकते है।

शादी के लिए किसी को कैसे मनाये !

कई बार देखा गया है की कुछ लोग शादी की लिए तैयार रहते है लेकिन वह जिसे शादी करना चाहते है वह शादी के लिए राज़ी नहीं हो पाते है या उनके घर वाले शादी के लिए अपनी सहमति नहीं देते है। ऐसी लोगो को हमारे बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर पर बात करना चाहिए और शादी के लिए किसी को कैसे मनाये के बारे में उपाय जानना चाहिए ।

या बाबा जी के बताये हुए मंत्र का इस्तमाल करे

मंत्र है

पत्नीं मनोरमां देहि मनोवृत्तानुसारिणीम्।

तारिणीं दुर्गसंसारसागरस्य कुलोद्भवाम्।।

इस मंत्र का जाप आप को कृष्ण पछ के अस्टमी को किसी भी राधा कृष्ण मंदिर में जाकर 108  बार करे और जिसे शादी के लिए मानना चाहते है उसका नाम कागज पर लिख कर मंदिर में रख दे।  इसे आप की शादी शीघ्र हो जाएगी और जिसे चाहते है उसी से होगी।

मांगलिक दोष दूर करने की तरीका

अगर किसी शख्स की कुंडली में मांगलिक दोष है और उसकी विवाह नहीं हो पा रही है। तो उसे  राधा कृष्ण मंदिर में जाकर लाल रंग का फूल चढ़ाना है और ॐ नमो भगवते बासुदेवा का जाप 121 बार करना है उसे किसी भी तरह के मांगलिक और काल सर्प दोष का निवारण हो जाता  विवाह में आ रही सभी तरह की समस्या का समाधान पा सकते है।

खोया प्यार पाने का तरीका

ज्योतिष शास्त्र यह मानता है कि किसी भी व्यक्ति में प्रेम संबंध शुक्र ग्रह की वजह से प्रभावित होते हैं। ऐसे में जिनके प्रेम संबंधों में अड़चनें आ रही हों या उनका प्यार उनसे रूठ कर दूर चला है तो  उन्हें शुक्र ग्रह को मनाने का प्रयास करना चाहिए। शुक्र स्तोत्र का पाठ करें। शुक्र देव के मंत्र – ‘ॐ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः का जाप करें। सफेद वस्त्रों का दान करें। जिसे बहुत कम समय में उनका प्यार उनके तरफ खींचा चला आएगा।

दुश्मन से छुटकरा पाने का टोटका

यदि कोई अपने दुश्‍मन को शांत करना चाहता है या छुटकरा पाना चाहते है तो वह 51 दाने काली उड़द की दाल के और 21 चावल के दाने मिलाकर किसी गड्ढे में मिला दें। इसके ऊपर नीबू को निचोड़ दें। नीबू को निचोड़ते समय लगातार अपने दुश्मन का नाम लेते रहें। और ॐ क्लीं कलनः शत्रु ;नश्य नाशयमु स्वाहा : का जाप 11 बारे करे इस उपाय के करने के बाद आप का दुश्मन आप को परेशान करना छोड़ देगा।

अगर आप किसी भी तरह की समस्या का समाधान और मंत्र की जानकारी लेना चाहता है। तो आज ही हमारे बिहारी बाबा जी के नंबर पर कॉल करे और की जानकारी हासिल करे।

 

शत्रु मारण मंत्र

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW