Tue. Apr 30th, 2024
चरित्रहीन पत्नी से छुटकारा

शादी बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है जो की पति और पत्नी मिल कर अपने रिश्ते निभाते है और अपने शादी शुदा जीवन का आंनद लेते है। लेकिन कई बार देखा गया है की पति अपनी पत्नी के व्यवहार से परेशान और दुखी होने लगता है। क्योकि उसकी पत्नी चरित्रहीन होती है और वह दूसरे पुरुष से सम्बन्ध रखती है। इस लिए पति चरित्रहीन पत्नी से छुटकारा पाने की उपाय करना चाहता है। जिसे की वह हमेशा के लिए अपनी चरित्रहीन पत्नी से छुटकरा पा सके और अपने जीवन से हमेशा के लिए उसे बेदक सके।

पान के पत्ते और सुपारी से पाए पत्नी से छुटकारा

 अगर कोई मेरा दोस्त अपनी पत्नी की चरीत्र से परेशान है और और वह उसे अपने से दूर करना चाहता  है। क्योकि उनकी पत्नी हमेशा उन्हें परेशान करती रहती है और वह उन्हें छोड़ कर किसी गैर पुरूष के साथ ज्यादा समय व्यतीत करती है जिसे आप की और आप के घरवालों का समाज में बेईज्जती होती है। इस लिए आप उन्हें हमेशा के लिए अपने से दूर करने करने के लिए कोई उपाय करना कहते है।

बीवी से पीछा छुड़ाने का टोटका

सबसे पहले आप 2 पान के पत्ते और 2 सुपारी लाये। फिर आप उस पान के पत्ते पर अपनी बीवी की नाम लिख दे और दोनों पर सुपारी रख कर ॐ त्रिणः तृणग तन्यमय: दूर करू स्वाहा: मंत्र का जाप 101 बार करे और अपनी पत्नी का ध्यान लगाते रहे। फिर आप उस पान के पत्ते को एक पीपल और दूसरा किसी बहते हुए पानी में दाल दे। फिर आप वहा से बिना किसी से बात अपने घर आ जाये। आप देखेंगे की आप की चरित्रहीन पत्नी खुद ही आप से दूर हो जाएगी और आप से रिश्ता ख़तम कर देंगी।

काला धागा से पत्नी से छुटकरा पाये

क्या आप की पत्नी आप को हमेशा जलील करवाती है और आप की कहे कोई बात नहीं मानते है और वह हर समय आप को और आप के परिवार के सदस्य को जलील करवाती है। तो आप को शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के पास जाये और काला धागे में 5 लौंग बांध के 9 बार पेड़ की किसी टहनी में लपेटे और ॐ इंडहिं अन्धय नंजय दूर करि भस्य भस्य सवः मंत्र का जाप करते हुए पत्नी का नाम लेते रहे। फिर आप 5 पीपल के पत्ते तोड़ के अपने साथ लाये और उसे अपने बेड रूम में रख दे। फिर आप देखेंगे की आप की पत्नी हमेशा के लिए आप को छोड़ कर चली जायेगी।

पुरानी कपडे से पत्नी से छुटकरा पाए।

चरित्रहीन पत्नी से छुतकारा पाने के लिए आप उसका कोई भी पहना हुआ कपडा ले और आप रविवार के रात 9 बजे के बाद समशान घाट जाये और उस कपडे को जमीन के अंदर गाड़ दे फिर आप वहा पर आप पत्नी काम नाम 7 बार लेते हुए ॐ काळ भैरव तन्मय दूर करि सवः मंत्र का; जाप 11 बारे और बाये पैर से कपडे वाले जगह पर लात मरे। आप यकीन माने आप की पत्नी हमेशा के लिए आप को छोड़ कर चले जाये।

पत्नी को दूर करने का मंत्र

क्या आप भी अपनी पत्नी से परेशान हो चुके है और वह आप की जीना मुश्किल कर दी है और आप का समाज में उसके वजह से बदनामी हो रही है। इस लिए आप उसे अपने जीवन से दूर करना चाहते है। तो आप मंगलवार के दिन सूर्योदय से पहले अपने घर के छत पर जाये और ॐ णमो नामयः मंत्र  का जाप 121 बार करते हुए अपनी पत्नी का नाम लेते रहे और फिर आप अपने हाथ के अपनी पत्नी को आकर स्पर्श करे। फिर आप देखेंगे की आप की पत्नी आप से दूर होने लगेगी और आप से तलाक़ की माँग करेगी।

पत्नी को हमेशा के लिए दूर करने के टोटके

अगर आप की पत्नी आप के साथ लड़ाई झगड़ा करती है और आप को हर समय ज़लील कर रही है जिसे आप अपने से दूर करने के लिए हर सम्भव कोशिश कर चुके है। लेकिन वह आप को छोड़ना नहीं चाह रही है। तो आप एक मिट्टी के दिए में थोड़ा से पिले सरसो ले और उसमे धुप और कपूर रख कर उसे जला ले। फिर आप बिना अपनी पत्नी के बातए हुए पूरे घर में घुमाये और मन ही मन ॐ भस्य भास्यु दूर करि सवाह मंत्र का जाप करते हुए पत्नी का नाम लेते रहे है और उसका चेहरा भी याद’करते रहे। आप देखेंगे की आप की पत्नी हमेशा के लिए आप को छोड़ कर चले जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW