Tue. Apr 30th, 2024
दुश्मन से छुटकारा पाने का उपाय

क्या आप का दुश्मन भी आप को हर समय परेशानियों में डालता रहता है और वह आप के लिए रोज रोज नई मुसीबत पैदा करता रहता है। जिस वजह से आप अपने दुश्मन से छुटकरा पाने के लिए हर तरह का उपाय कर चुके है। लेकिन वह आप के जीवन से दूर नहीं हो रहा है तो आप को हम कुछ आसान सा उपाय बता रहे है जिसका इस्तमाल कर के आप बहुत ही आसानी से अपने दुश्मन से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते है।

निम्बू पर नाम लिख कर दुश्मन से छुटकरा पाए

एक नींबू ले और उस पर अपने दुश्मन का नाम लिख के उसमे सुई आर पार कर दे। फिर आप नींबू को अपने हाथ में रख के ॐ क्रीं क्रीं सु सु फट फट {दुश्मन का नाम } दूरयु कॅरियः सवः मंत्र का जाप कम से कम 121 बार के नींबू को 4 टुकड़े में काट दे और सुई सहित उसे दुश्मन के घर के पास रख दे। इसे आप का दुश्मन आप को परेशान करना छोड़ देगा और आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।

लाल मिर्च से दुश्मन से पीछा छुड़ाए

सात लाल मिर्च ले और सतो मिर्च लेकर उस पर अपने दुश्मन का नाम नील पेन से लिखे दे।  फिर आप आग जलाये और दुश्मन का नाम लेते हुए ॐ भस्मय शत्रूयः नशियह करि सवः का मंत्र जाप 7 बार करते हुए एक एक मिर्च को आग में डालते रहे। इसे आप का दुश्मन आप को परेशान करना छोड़ देगा और आप के जीवन से हमेशा के चला जायेगा।

लौंग से दुश्मन से पीछा छुड़ाए

अगर आप हर वक्त आप का दुश्मन में रहते है और आप उसे छुटकरा पाने के लिए कुछ उपाय करना चाहते है तो आप 21 लौंग और और सात कपूर के टुकड़े ले। एक कपूर के टुकड़े पर 3 लौंग रख  ऐसे सभी लौंग और कपूर रखे। फिर आप अपने दुश्मन का नाम लेते हुए और उसका चेहरा याद करते हुए ॐ दूँ दुर्गाय अमुकम ( दुश्मन का नाम) चमुंडीहाउ भरवायः नशीनीयः करि सवः मंत्र का जाप 111 बार के कपूर को जला दे। जो भी राख बचे उसे उठा कर अपने दुश्मन के घर के पास रख दे। इसे आप का दुश्मन आप को परेशान करना छोड़ देगा और आप के जीवन से दूर हो जायेगा।

मंत्र बोल के दुश्मन से छुटकारा पाएं

दुश्मन से परेशान व्यक्ति को रविवार की सुबह दुश्मन का चेहरा याद करते हुए ॐ क्रिं क्रिं शत्रु नाशिनि क्रिं क्रिं फट फट सावः मंत्र का जाप 21 बार के निचे जमीन पर थूके और बाये पैर से रगड़ते हुए दुश्मन का नाम बोले। इसे आप का दुश्मन आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।

नमक पानी से दुश्मन से पीछा छुड़ाए

एक मिट्टी के बर्तन लीजिये और उसमे नमक और पानी रख के अपना चेहरा देखिये। फिर आप दुश्मन का चेहरा याद करते हुए कल भैरवः पिशाचनी प्रेत्मात्म करि शत्रु नाशिनः करि सवः मंत्र का जाप 21 बार कर के उसे अपने शौचालय में गिरा दे। इसे आप का दुश्मन आप का पीछा छोड़ देगा और हमेशा के लिए आप के जीवन से दूर हो जायेगा।

अगर आप का दुश्मन आप के कोंट्रील से से दूर है और आप उसे अपने वश में करना चाहते है या हमेशा के लिए उसे अपना पीछा छुड़ना चाहते है। तो आप बिना किसी देरी हमारे बाबा जी के दिए गए नंबर पर कॉल करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW