Tue. Apr 30th, 2024
शत्रु मारण मंत्र

दोस्तों आज के इस लेख में हम आप के लिए एक बहुत उपयोगी और चमत्कारी मंत्र के बारे में चर्चा करने वाले है जो की बहुत काम जगह इसकी चर्चा होती है और यह पूरी तरह से गुप्त रहती है।  हम जिस मन्त्र के बारे में बता रहे है वह शत्रु मारण मंत्र है जो की  आप लोगो की ख्याइश पर हम अपनी इस लेख में बता रहे है।

यह जानकरी हम लाल किताब से शत्रु मारण मंत्र  ले के आये है जो की बहुत ही शक्तिशाली और प्रभावशाली मंत्र है और इसका इस्तमाल आप गलत इरादा से कभी मत करिये।

बिना मंत्र के शत्रु मारण प्रयोग

दोस्तों हर किसी के जीवन में कोई न कोई शत्रु जरुरु होता है जिसे की वह लोग परेशां रहते है और उसे छुटकारा पाना चाहते है। जब किसी का दुश्मन उंनका जीवन हराम कर देता है और वह लोग अपने दुश्मन से बुरी तरह से बर्बाद हो जाते है। वह उसे जान से मारने की कोई टोटका या मंत्र की सहायता लेना चाहते है। जिसे की वह बिना किसी झमेले की अपने दुश्मन को ख़तम कर सके और अपने लाइफ भी सेफ रख सके।

कपूर से शत्रु को मौत के घाट उतारे

अगर आप अपने दुष्मन को मौत की नीड सुलाना चाहते है तो आप कपुर के कुछ टुकड़े अपने पास रख ले और एक सफ़ेद कागज पर शत्रु का नाम 5 बार लिखे उसके बाद उस कागज को 5 टुकड़े में काट ले। फिर आप कपूर जला ले और उसमे कागज के टुकड़े डालते हुए दुश्मन का नाम लेते रहे है ॐ क्लीं कलिः मारौं मर्मय श्वः का जाप 11 बार कर के नाम वाले कागज के टुकड़े कपूर में डाल दे। फिर आप उस राख को अपने पैरो से घिस से और बिना उस जगह से उठ जाये। आप देखेंगे की आप का दुश्मन किसी बीमारी से मौत के मुँह में चला जायेगा।

शमशान की मिट्टी से दुश्मन को मौत की नींद सुलाए !

अगर आप अपने दुश्मन को मौत के नींद सुलाना चाहते है तो। शमशान की मिट्टी लाये और किसी गुप्त जगह पर जा के बैठ जाये। फिर आप अपने दुश्मन का फोटो पर शमशान की मिट्टी रख दे और ऊँ हुँ हींग ह्यु फट्‍ शत्रुः स्वाहा। का जाप 101 बार करे। उसके बाद उस फोटो को वही गाड़ दे और मिट्टी को शुत्रु के घर के पास फेक दे।  आप देखेंगे की आप का दुश्मन कुछ ही दिनों में दुनिया को अलबिदा बोल देगा।

काला जादू शत्रु मारण

काला जादू शत्रु मारण प्रयोग मंगलवार या शनिवार के दिन इस तरह किया जा सकता है| इस दिन आप हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके मस्तक से थोड़ा सिंदूर निकालकर ले आयें| अब एक मोर पंख लेकर उस पर इस सिंदूर से अपने शत्रु का नाम लिख दें | उसके बाद आप ॐ क्लीं कंकाल कपालनी कुटुम्बरी आडम्बरी भकार ध: ध: मंत्र का जाप 111 बारे करे। फिर इस मोर पंख को अपने घर में पूजा के स्थल पर रखें

अगले दिन जब आप सोकर उठें तो इस मोर पंख को उठाकर किसी नदी में प्रवाहित कर दें| इस प्रयोग से आपका शत्रु पूरी तरह शांत हो जायेगा और वह कभी आपका नुकशान  नहीं कर पायेगा

शत्रु नाशक मंत्र

पुतला मारण मंत्र का प्रयोग तभी करें जब आपके पास इसके अलावा दुश्मन को रोकने का कोई और उपाय न हो| पुतला मारण मंत्र बहुत ही खतरनाक होता है इससे दुश्मन बीमार हो जाता है और धीरे धीरे मर जाता है| जब आप हर तरह का उपाय करने के बाद भी दुश्मन को शांत नहीं कर पा रहे हों तब ही पुतला मारण मंत्र का इस्तेमाल करें|

इस पुतला मारण मंत्र का प्रयोग करने से पहले अपने शत्रु के पैर के नीचे की थोड़ी से मिट्टी प्राप्त कर लें| इस मिट्टी से एक छोटा सा मानव पुतला बना लें| अब इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए शुल्क पक्ष में अष्ठमी के दिन से चौदहवी तक प्रतिदिन ॐ हूं हूँ फट्ट स्व: मंत्र 108 बार जाप  करें|

उसके बाद आप को को जला दे या किसी बहते हुए पानी में फेक दे। आप देखेंगे की आप का दुश्मन बहुत जल्द बीमार हो जायेगा अंत में मौत मुँह में चला जायेगा।

दोस्तों अगर अगर आप को शत्रु मरण मंत्र की सहायता ऑनलाइन लेनी है तो आप आज ही हमारे दिए गए नंबर पर कॉल करे। और सभी तरह के समस्याओं से छुटकारा पाए।

 

2 thoughts on “शत्रु मारण मंत्र”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW