Tue. Apr 30th, 2024
भाभी का वशीकरण

बहुत से लोगो को देखा गया है की वह किसी शादी शुदा औरत पर फ़िदा होने लगते है और उसे चाहने लगते है जो की वह पहले से शादी शुदा होती है और वह रिश्ते में भाभी लगती है। लेकिन वह लोग जिस भाभी को पसंद करने लगते है उसे किसी भी हालत में अपने वश में करना चाहते है। जिसके लिए वह टोन टोकते का उपाय भी करना पसंद करते है। लेकिन सभी तरह के टोटके करने के बाद भी वह जिस भाभी का वशीकरण करना चाहते है उसका कर नहीं पते है। लेकिन आज हम कुछ आसान सा टोटका कर मंत्र आप को बता रहे है। जिसे आप आसानी से जिस भी औरत को चाहते है उसे अपने वश मेंकर सकते है।

कामदेव वशीकरण मंत्र

आप जिस भी औरत को अपने वश में कर के अपने साथ सम्बन्ध बनाना चाहते है उसे वश में करने के लिए आप कामदेव वशीकरण मंत्र का जाप कर सकते है। उसेक लिए आप को बुधवार के दिन उस औरत का फोट अपने सामने रख के ‘ऊँ नमो कामदेवाय वश्य वश्य  दृश्यो रति अमुक  मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु करतीय सवहा मंत्र का जाप कम से कम 3 माला जाप करे।  उसके बाद आप फोटो को अपने सिने से लगाए।  इसे आप जिस भी औरत को वश में करना चाहते है उसे आसानी से कर सकते है। जिसे की वह औरत आप से मिलने लिए तड़प उठेगी और आप के पीछे घूमेगी।

मोहिनी वशीकरण मंत्र

मोहिनी वशीकरण मंत्र का प्रयोग लोग किसी को भी अपने तरफ मोहित या आकर्षित करने के लिए करते है। अगर आप किसी भी स्त्री /पुरुष को अपने वश में करना चाहते है या अपने तरफ मोहित करना चाहते है। तो आप मोहिनी वशीकरण मंत्र का इस्तमाल बेझिझक कर सकते है।  इसे लिए आप को जिस भी भाभी का वशीकरण करना है उसका तस्वीर अपने सामने रख के ‘ॐ भह्रय रूपरूणः रूपेण वश्य वश्य अम्युक्य णमो नमाम:’ मंत्र का जाप 121 बार करे।  यह उपाय आप को रविवार या मंगलवार के दिन करना है। इसे आप देखेंगे की आप जिस भी भाभी का वशीकरण करना चाहते है वह खुद ही आप के पास दौड़ के आएगी और आप के प्यार में पागल होने लगेगी।

गुप्त मोहनी वशीकरण मंत्र

यह उपाय बहुत ही गोपनीयता के साथ किया जाता है। इसके लिए आप को शनिवार के दिन रात 12 बजे अपने घर के किसी एकांत जगह को जाना है और एक गिलास पानी और 5 लैंग अपने पास रखना है। सबसे पहले आप अपना मुँह दक्षिण दिशा के तरफ कर के बैठ जाना है। उसके बाद आप ग्लास में लौंग दाल के अपने हाथ में रख ले फिर आप “ॐ क्रीं क्रित वषय गुपतु ह्रीं ह्रीं ह्रीं ह्रीं वश्यं कुरु कुरु स्वाहा” मंत्र जाप आप को 108 बार करना है। फिर आप पानी को उस दिशा में फेकना है जिस दिशा में वह औरत है जिसे आप वश में करना चाहते है। आप देखेंगे की अगले ही दिन वह भाभी आप को प्यार की नजर से देखने लगेगी और आप के अपने पास बुलाएगी।

सम्भोग वशीकरण से भाभी का वशीकरण

सम्भोग वशीकरण मंत्र का इस्तमाल ही लोग किसी के साथ सम्भोग करने के लिए करते है और अपनी इच्छा को पूरा करते है। अगर आप को कोई भाभी पसंद आ गयी है और आप उसे अपने वश में कर के उसके साथ सम्भोग करना चाहते है। तो आप शनिवार के दिन जिस भी स्त्री को वश में कर के सम्भोग करना चाहते है उसका फोटो अपने हाथ में रख ले। या अगर आप के पास फोटो कॉपी नहीं है तो आप मोबाइल फोटो से भी काम चला सकते है। फिर आप” ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा ” मंत्र अक जाप 121 बार कर के फोटो पर कीस करे। यह बहुत ही चमत्कारी उपाय है। इसे वह स्त्री आप से मिलने के लिए पागल हो जाएगी और आप के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए राजी हो जाएगी।

शाबर वशीकरण मंत्र से भाभी को वश में करे।

अगर आप किसी भाभी को अपने वश में करना चाहते है तो आप शाबर वशीकरण मंत्र का इस्तमाल कर सकते है। इसके लिए रविवार के दिन सूर्योदय से पहले उठ के फ्रेश हो जाना है और जिस भी भाभी का वशीकरण करना चाहते है उसका चेहरा याद करते हुए ॐ ज्रींग वषयत चमुंडेव्य चामण्डित वश्य फट फट हावंत्यु नामो मंत्र का जाप 1111 बार करे। इसका असर बहुत जल्द होगा और आप जिसे चाहते है वह आप के वश में ही जायेगा।

लौंग से भाभी का वशीकरण

सबसे पहले आप अपने हथेली पर 7 लौंग रख ले और ओम वषट्यू वह्सी सभ्य रति अमुक सवः करि सचत्य नामी। इस मंत्र का जाप आप को कम से कम 151 बार करे। और जिस भी भाभी या स्त्री का वशीकरण करना चाहते है उसके घर के सामने लौंग फेक दे। इसे वह औरत आप के वश में हो जाएगी। और आप के इसारो पर चलेगी।

गुलाब के फूल से वशीकरण

अगर आप किसी स्त्री का वशीकरण करना चाहते है या अपने काबू में करना चाहते है। आप गुलाब के फूल ले और अपने हाथ में रख ले। फिर आप ॐ वश्य वश्य असहीं नमो नमो अस्मिति अमुख्य सवः मंत्र का जाप 121 बार कर के गुलाब के फूल जिस भी स्त्री को वश में करना चाहते है उसे दे या अगर ऐसा नहीं कर पा रहे तो गुलाब के फूल उसके घर के आस पास रख दे। आप देखेंगे की वह स्त्री व् भाभी आप के वश में होने लगेगी।

हरी मिर्च से भाभी का वशीकरण

भाभी का वशीकरण के लिए आप हरी मिर्च से भाभी का वशीकरण का टोटका इस्तमाल करना चाहिए। इसके लिए आप को 21 हरी और ताज़ी मिर्च लेने है और उसे सुई धागा से गूथ कर एक  कर लेना है। फिर आप जिस भी भाभी का वशीकरण करना चाहते है उसका नाम लेते हुए ऊँ नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति मे वश्यं कुरू कुरू स्वाहा।मंत्र का जाप 121 करते हुए हरी मिर्च के माला को अपने हाथ में रखे रहे। फिर आप उसे जी भी भाभी का वशीकरण करना चाहती है उसके घर के आस पास रख दे। आप देखेंगे की वह भाभी दौड़ के आप के पास आएगी के सिने से लिपट जायगी।

यह सब टोटका तभी काम करेगा जब आप किसी तांत्रिक या पंडित जिसे से सलाह मसवरा लेते है। क्योकि तांत्रिक बाबा आप को तंत्र मंत्र करने के लिए सही समय और सही विधि बताएँगे जिसे आप आसानी से अपना काम कर सकते है और जिसे भी अपने वश में करना चाहते है उसे हमेशा के लिए कर सकते है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW