Tue. Apr 30th, 2024
कपड़े से कैसे वशीकरण होता है?

कपड़े से कैसे वशीकरण होता है? – दोस्तों आज के इस लेख में हम आप को कपड़े से वशीकरण के बारे में बता रहे है जिसे की आप आसानी से किसी को भी और कभी भी अपने वश में कर सकते है और अपनी हर एक बात को मनवा सकते है।

ये तो हम सभी जानते है की जब कोई किसी को पाने में या अपना बनाने में असफल होने लगता है तो वह निरास हो कर इधर उधर भटका रहता है और वह जिसे पसंद करता है उसे अपने वश में करने के लिए जादू टोना या तंत्र मंत्र का सहायता भी लेता है। लेकिन वाहा से उसे निराशा ही मिलती है और उसका पैसे की बर्बादी भी होती है। इस लिए आज हम आप को कपड़े से कैसे वशीकरण होता है इसके बारे में बता रहे है जिसे की आप एक मामूली सी देखने वाले कपडे से जिसे भी चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है।

कपड़े से वशीकरण

अगर आप किसी स्त्री या लड़की को वश में करना चाहते है तो आप उस स्त्री का कोई भी प्रयोग किया हुआ या फिर टच किया हुआ कोई कपडा मिल जाये तो आप उस स्त्री का वशीकरण आसानी से  कर सकते है।

सबसे पहले आप कोई कपडा ले जो वह स्त्री प्रयोग किये हो या कभी न कभी अपने हाथो से टच किया हो। आप उस कपडे को साफ जल में के बार धो ले और उसमे सरसो का तेल डाल दे। फिर आप किसी भी शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन सुबह नहा धोकर किसी एकांत जगह पर जा के बैठ जाये और आप उस कपडे को अपने सामने रख दे।  फिर आप जिस स्त्री को अपने वश में करना चाहते है उसका ध्यान लगाए और ” किलं कलाः वश्य वश्य देवैः देवैः सह्या कारणतिः ” का जाप 108 बार करे और उसके बाद उस कपडे में आग लगा दे।  और कपडा को पूरी तरह से जल जाने दे।  उसके बाद आप उस कपडे की राख को अपने शरीर पर लगा ले।

आप देखेंगे की वह स्त्री या लड़की जिसे आप अपने वश में करना चाहते है वह बहुत जी काम समय में आप के वश में हो जाएगी और आप केम प्यार में पागल होने लगेगी।

अगर आप कपडे से वशीकरण के और भी आसान वशीकरण करना चाहते है तो आज ही हमारे बाबा जी से बात करे और किसी को भी बहुत ही कम समय में अपने वश में करे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW