Tue. Apr 30th, 2024
कपड़े से वशीकरण कैसे करे

हेलो दोस्तों आज के इस टॉपिक में हम आप को वशीकरण के कुछ आसान सा उपाय बता रहे है जिसका इस्तमाल हर कोई बहुत ही आसानी से कर सकता है और जिसे भी अपने वश में करना चाहते उसे आसानी से कर सकता है। आज हम कपड़े से वशीकरण कैसे करे के बारे में बता रहे है। जिसे करना बहुत ही सरल और उपयोगी वशीकरण टोटका है।

कपड़े से करे लड़की का वशीकरण

जब कोई लड़का को लगता है की वह जिस लड़की को पसंद करता है वह उसे अनदेखी कर रही है और उसके करीब आने से कतराती है। लड़का लड़की को वश में करने के लिए हर तरह की उपाय कर चूका है लेकिन फिर वह लड़की का वशीकरण नहीं कर पा रहे है। तो ऐसे में वह ऐसा कोई कपडा ख़रीदे जो लड़की पहनती हो फिर उस कपडे पर अपना और उसका नाम लिख ले और  “ऊं तत भार्वय् नमो नमः सवः “ मंत्र का जाप 101 बार करे। फिर आप उस कपडे को सरसो और कपूर मिला कर जला दे और उस राख को लड़की के घर के आस पास फेक दे और कुछ अपने शरीर पर लगा ले। आप देखेंगे की वह लड़की आप के प्यार में पागल हो जायेगी और आप के पास आ कर आप से प्यार की भीख मांगेगी।

कपड़े से करे पत्नी का वशीकरण

अगर किसी पति को लगता है की उसकी पत्नी अपने पति का बात नहीं मानती है और वह अपनी मनमानी हमेशा कर रही है। तो आप पत्नी का पहना हुआ कोई कपडा ले और उसमे थोड़ा सा नमक और हल्दी ले कर गाँठ बांध ले। फिर आप ॐ पतियु वैश्य वश्य भगवतेः नारायणः नमोः” मंत्र का जाप 51 बार करे और कपडे को अपने घर में छिपा दे। फिर आप देखेंगे की आप की पत्नी आप के वश में हो जायेगी।

पति का वशीकरण करने का उपाय

 कई बार देखा गया है की एक पति अपने पत्नी की कोई बात नहीं मानता है और वह किसी दसूरी औरत से अपना रिश्ता बना रहे है और उसके साथ अपना समय व्यतीत करते है जिसके वजह से पति -पत्नी में हमेशा लड़ाई होती रहती है। तो ऐसे में पत्नी को अमावश्य की रात को पति का पहना हुआ कोई कपडा ले और उस कपडे में 1 निम्बू और 7 लौंग को ले कर गांठ बांध ले और फिर आप ओम क्रींग ऋंगी ॐ नमो सवः स्वाहा” मंत्र का जाप 21 बार कर के उसे अपने सर से 7 बार घुमा के किसी सुनसान जगह पर रख दे।  आप देखेंगे की आप के पति आप से बेसुमार प्यार करेंगे और आप के आलावा किसी दसूरी औरत के साथ कभी रिश्ता नहीं रखेंगे।

कपडे से मनचाही स्त्री का वशीकरण करने का उपाय

सबसे पहले आप एक नीबू को लेकर लाल पेन से एक पान के पत्ते पर उस स्त्री का नाम लिखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। इसके बाद दूसरे पान के पत्ते को लेकर आपको अपना यानि स्वयं का नाम उस पान के पत्ते के ऊपर लिखना है। दोनों पान के पत्ते पर नाम लिखने के बाद आपको स्त्री के यूज किए हुए कपड़े में उन पान के पत्ते को रखकर अच्छी तरह से कपड़े में लपेट लेना है। और उस पोटली के अंदर से पान के पत्ते दिखाई नहीं देने चाहिए।

इसके बाद पोटली को दाहिने हाथ से पकड़कर और अपना बांया हाथ सीधा फैलाकर ‘ऊँ काली महाकाली परमेश्वरी नारायणी नमोस्तुते’ मंत्र का सात बार उच्चारण करते हुए हाथ के ऊपर से जैसे घड़ी की सुई घुमती है ठीक उसी प्रकार पोटली को अपने हाथ के ऊपर से घुमाना है। फिर आप उसे कही भी जमीन के अंदर गाड़ दे। आप यकीन माने वह स्त्री जिसे आप अपने वश में करना चाहते है वह आप के प्यार में पागल हो जाएगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

वशीकरण वाले बाब जी

अगर आप किसी को अपने  वश में करने के लिए कोई और आसान सा टोटका या मंत्र की जानकारी लेना चाहते है। तो बिना किसी देरी के आज ही हमारे वशीकरण वाले बाब जी से बात करे और जिसे भी अपने वश में करना चाहते है उसे हमेशा के लिए अपने काबू म करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW