Tue. Apr 30th, 2024
नींबू से वशीकरण

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप को निम्बू से वशीकरण के बारे में टोटके व् उपाय बता रहे है जिसे आप अपने घर बैठे ही इस्तमाल कर के जिसे भीइ चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है। निम्बू से वशीकरण करना बहुत ही आसान और सरल टोटका होता है जो की हर कोई अपने प्यार को पाने या किसी को मनाने के लिए कर करता है।

निम्बू पर नाम लिख कर करे लड़की का वशीकरण

जब कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो वह उसे अपनी प्रेमिका बनाने की कोशिश करता है। लेकिन जब लड़का उसकी बात को मानाने से इंकार कर देती है तो वह परेशान और दुखी होने लगता है। ऐसे में उसे निम्बू पर नाम लिख कर करे लड़की का वशीकरण करना चाहिए।

सबसे पहले वह ताजी निम्बू ले और उसे साफ़ पानी से धो ले। फिर उस पर अपनी प्रेमिका का नाम लाल पेन से लिख कर ॐ क्रिंग श्रृंग वश्य वश्य अस्यै करि सवः मंत्र का जाप 111 बार करते हुए लड़की का ध्यान लगाये और बाद में निम्बे को किसी गुप्त गजह पर रख दे। इसे लड़की लड़के तरफ आकर्षित होने लगेगी और उसके प्यार में पागल हो जाएगी।

नीबू से खोया प्यार कैसे पाये

क्या आप अपना खोया प्यार वापिस पाना चाहते है तो आप एक नींबू ले और उस में सुई से आर पार कर दे। फिर आप एक पर्ची पर उसका नाम लिखे जिसे आप अपने जीवन में वापिस लाना चाहते है जो आप को छोड़ कर चली गयी है। अब आप माँ, वाले पर्ची को अपने हाथ में रख के ॐ नमो चामुंडय बलि करि सवः वश्य फट फट सावः मंत्र का जाप 21 बार के सुई को नींबू से बाहर कर उसे पर्ची में लगा दे और नींबू को दो टुकड़े में काट के पर्ची पर निचोड़ दे।  फिर आप उसे किसी बहती हुयी पानी में सभी सामग्री को फेक दे इसे आप का खोया प्यार जहा भी होगा और जिसके भी पास होगा वह आप के पास दौड़ के आएगा। यह उपाय आप मंगलवार या रविवार के दिन ही करना है।

नींबू से खतरनाक वशीकरण

अगर आप किसी को पसंद करते है या किसी को अपनी कोई बात मनवाना चाहते है तो आप नींबू का इस्तमाल कर के वशीकरण कर सकते है। सबसे पहले आप एक निम्बे ले और उसमे 4 कील गाड़ दे। फिर आप एक पात्र में हल्दी और सिंदूर ले और “ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी!” मंत्र का जाप करते हुए नींबू गर हल्दी और सिंदूर चुटकी से गिराते हुए जिसे वश में करना चाहते है उसका नाम और चेहरा याद करते रहे। मंत्र का जाप आप को 21 बार करना है। फिर निम्बू में से कील को निकाल के निम्बू को अपने घर छत पर फेक दे और कील को जिसे वश में करना चाहते है उसके घर के आस पास किसी पेड़ में गाड़ दे या फेक दे। इसे वह आप के तरफ खींचा चली आएगी और आप जो बोलोगे वही करने के लिए तैयार रहेगी यह उपाय आप लड़का /लड़की या किसी भी स्त्री /पुरुष  पर कर सकते है।

नींबू से करे पति का वशीकरण

पति का वशीकरण के लिए आप को एक नींबू लेना है और दो टुकड़े में काट कर हर टुकड़े में 3 लौंग गाड़ देना है। फिर आप ॐ क्रिंग श्रृंग भस्य {पति का नाम } कुरु कुरु सवः मंत्र का जाप 121 बार के निम्बू को 24 घंटे के लिए अपने रूम में रखे और अगले दिन निम्बू पति के कपडे से स्पर्श कर के कही बहार फेक दे। और लौंग को चाय, दूध, पानी या खाना में मिला कर खिला पीला दे। इसे आप के पति हमेशा आप के वश में रहेंगे और आप की हर एक बात को मानेगे।

नींबू से पत्नी का वशीकरण कैसे करे

सबसे पहले आप अपनी पत्नी की कोई भी पहना हुआ कपडा ले और उसमे निम्बू को रख कर गाँठ बांध ले। फिर आप पत्नी का ध्यान लगाते हुए ॐ त्रिंग त्रिंग भृंग भस्य भस्य कुरु कुरु सवः मंत्र का जाप 51 बार क्र नींबू वाले गांठ पर 7 बार फूंक मरे। और उस गांठ को किसी तालाब में फेक दे। और बिना पीछे मुड़े हुए अपने घर को वापिस आ जाये। फिर आप पत्नी के समुख जाये अगर पत्नी पास नहीं है तो उसकी तस्वीर को देखे। इसे आप की पत्नी आप के वश में होने लगेगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

नींबू से दुश्मन का नाश कैसे करें?

अगर आप का दुश्मन आप को हमेशा परेशान और दुखी करता है जिसके वजह से आप अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ पा रहे है। इसे लिए आप उसे हमेशा के लिए नाश कर के उसे दूर करना चाहते है तो आप एक नींबू ले और उस पर दुश्मन का नाम सिंदूर से लिख कर उसे में एक लोहे की कील गाड़ दे। फिर आप ओम क्रिं क्रिं शत्रु नाशिनि क्रिं क्रिं सवः मंत्र का जाप 41 बार के नींबू को किसी गढ़े में गाड़ दे और उस पर पेशाब कर दे। इसे आप का दुश्मन आप को परेशान करना छोड़ देगा और आप को छोड़ कर हमेशा के लिए चला जायेगा।

यह सब टोटका तब ही काम करना शुरू करता है जब आप किसी पंडित या ज्योतिष बाबा जी से सलाह मसवरा लेते है और उनके बताये हुए तरीके से टोटका का इस्तमाल करते है। अनयथा यह नुकशान पहुंचाने लगता है और इसकादु ष्प्रभाव हो जाता है। इस लिए अगर आप किसी को वश में करना चाहते है या किसी से छुटकरा पाने की कोशिश करता है। और आप चाहते है की आप यह सब टोटका हमारे बाबा जी से ही ऑनलाइन कराये तो बिना किसी देरी के दिए गए नंबर पर कॉल करे और तरह की जानकारी हासिल बिना किसी शुल्क के करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW