Tue. May 21st, 2024
वशीकरण का तोड़

वशीकरण का तोड़ :-बहुत से लोग है जो किसी को पाने में या अपना बनाने में असफल होने लगते है या जो चाहते है वह कर नहीं पाते है तो वह वशीकरण कर के जिसे चाहते है उसे अपने वश में कर लेते है।  क्योकि वशीकरण का इस्तमाल लोग किसी दूसरे व्यक्ति पर नियंत्रण पाने के लिए या अपने वश में करने के लिए करते है। जब किसी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण हो जाता है तो वह अपना शुद्ध बुध खो देता है और उसे समझ नहीं आता है की वह क्या करे और क्या ना करे।

वह केवल वही काम करता है जो वशीकरण करवाने वाला शख्स उसे करवाता है।  वह चाह कर भी अपना कोई फैसला नहीं ले पाता  है।  इस लिए आज हम आप को वशीकरण तोड़ने के उपाय के बारे में बता रहे है।  जिसका इस्तमाल कर के कोई भी अपने ऊपर या किसी दूसरे के ऊपर वशीकरण को ख़तम कर सकता है। या अगर  उसके  घर में किसी ने वशीकरण कर दिया है तो उसे भी हमेशा के लिए ख़तम कर के अपने घर में सुख शांति स्थापित कर सकता है।

वशीकरण तोड़ने के उपाय

वशीकरण को  ऐसा माना जाता है  की अगर किसी व्यक्ति पर किसी वशीकरण का असर होता है तो आदमी कुछ अलग ही तरह से बर्ताव करने लगता है। इन व्यवहार के आधार पर सरलता से उसके वशीकरण को की पहचान की जा सकती है और उसे खत्म किया जा सकता है।

  • बीमार रहना
  • ज्यादा गुस्सा आना
  • डरावने सपने आना
  • मानसिक रूप से अस्थिर हो जाना
  • हर किसी पर शक करना
  • खुद से बाते करना
  • अमावस्या व पूर्णिमा को बेचैनी सी रहना

वशीकरण का तोड़ :- किसी भी महीने के शुक्रवार के दिन आप सफ़ेद मदर के जड़ लाये और उसे गाय के दूध से धो कर सूर्यास्त के समय लाल धागे में अपने कमर में बाध ले और काली माँ  ध्यान लगा के वशीकरण से मुक्ति के लिए प्राथना करे।

मां महाकाली को 11 गुलाब के फूल चढ़ाकर 51 बार ॐ क्रीं फट फतहय त्रृण त्रिंग  का जाप करें। इसके बाद इनमें से एक गुलाब के फूल के 5 पत्ते पीड़ित व्यक्ति को खिला दें। इससे तुरंत असर दूर हो जाएगा और कह वशीकरण से हमेशा के लिए छुटकरा भी पा लेगा।

लैंग और सिंदूर से वशीकरण का तोड़

अगर आप को लगता है की आप के घर के ऊपर किसी ने वशीकरण कर दिया है या आप को किसी ने अपने वश में कर के आप से गलत काम करवा रहे है। तो आप को लॉन और सिंदूर से वशीकरण का तोड़ निकाल सकते है। उसके आप को 9 फूल वाले लौंग लेना है और थोड़े सी लाल सिंदूर।

सबसे पहले आप लौंग को सिंदूर में रख देना है और उसके बाद अपने दाहिने हाथ में उस लौंग और सिंदूर को रख कर :ॐ णमो नाम्प्रमा: अवष्ट्यि वश्य फ़ट फ़ट षायः” का जाप 101 बार कर अपने घर के चारो कोने पर एक एक लौंग रख देना है।  फिर आप एक एक लौंग अपने चारो तरफ फेक दे। अब बचे हुए एक लौंग को अपने घर के मुख्य दरवाजे अपर काले कपडे में बाध कर तंग दे। इस किसी भी तरह के वशीकरण और टोन टोटके आप के और आप के घर परिवार से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा। यह उपाय आप को मंगलवार या शनिवार के दिन करना है।

पिले सरसो और आग से वशीकरण से छुटकरा

सबसे पहले आप थोड़ी से पिले रंग का सरोसो और गाय के उपवल अपने पास रख ले। उसके बाद गाय के उपवल में धोड़ी सी कपूर  दाल कर आग लगा दे। और “ॐ णमो नमोः वषयदेव मुख़्य सह्या” का जाप करते हुए 7 बार सरसो  दाल दे।

फिर आप उस आग को अपने घर के हर हिस्से में घुमाये और अपने परिवार के सदस्य को भी उसकी धुआँ दिखाए। यह उपाय आप को रविवार या मंगलवार के दिन सूर्यास्त के समय करना है। इसे आप के घर की घर की सभी तरह की नकारात्मक उर्जा दूर हो जाएगी और आप के घर में हमेशा सुख शांति बनी रहेगी।

अगर आप के ऊपर किसी ने वशीकरण कर दिया है या आप को किसी वश में कर के आप से गलत काम करवा रहा।और आप वशीकरण तोड़ने का उपाय जानना चाहते है तो आज ही हामरे बाबा जी से बात करने के लिए दिए गए नम्बर पर कॉल करे और। और किसी से पीछा छुड़वाना हो या किसी को अपने वश में करना हो या फिर किसी भी तरह के जादू टोना से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए संपर्क करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW