Fri. May 17th, 2024
फ्री में वशीकरण करने वाले बाबा

फ्री में वशीकरण करने वाले बाबा आप को बहुत काम मिलगे जो आप से बिना कोई शुल्क लिए आप की काम करे और आप की मानकोमना को पूरा करे। इस लिए आज के इस लेख में हम आप को फ्री में वशीकरण करने वाले बाबा जी के बारे में बता रहे है जिनसे आप मदद पा कर आप जिसे भी चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है और अपनी हर बात को पूरा करवा सकते है।

फ्री में वशीकरण करने वाले बाबा का मोबाइल नंबर

कई बार लोग वशीकरण के चक्कर में बहुत बड़ा धोखा खा जाते है और वह जो चाहते है उसे हासिल नहीं कर पाते है जिसे की वह परेशां और मायूस होने लगते है। लेकिन हमारे बाबा जी के बातये हुए फ्री टोटके का इस्तमाल कर के कोई ही किसी को अपने वश में कर सकता है।

किसी को पाने के लिए आप मंत्र का इस्तमाल कर सकते है !

  • मंत्र है  “ॐ क्लीं वश्य वश्य आमुक आमख्य स्वहा:”

इस मंत्र का जाप आप को पूर्णिमा के रात में जिसे वश करना चाहते है उसका फोटो सामने रख कर और भगवान विष्णु का ध्यान रख के करे। इसका प्रभाव आप को बहुत जल्द मिलेगा

फ्री में वशीकरण के टोटके के लिए आप दिए गए नंबर पर कल करे और मनचाहा व्यक्ति को अपने वश में करे।

फ्री में लड़की का वशीकरण करने वाले बाबा जी

अगर आप किसी लड़की से प्रेम करते है और उसे अपने वश में करना चाहते है लेकिन वह आप की बात नहीं मान रही है और न ही आप की वश में हो रही है। तो आप को फ्री में लड़की का वशीकरण करने वाले बाबा जी से मिलना चाहिए या बात करना चाहिए। उसके बाद आप बाबा जी का सिद्ध किया हुआ मंत्र ॐ प्रेमय परंय परूयः वश्य वश्म कारणतिः स्वाहा : का जाप सोमवार के दिन किसी भी राधा कृष्ण मंदिर में जा कर 108 बारे और लड़की का फोटो अपने सीने से लगा के घर में कहि छुपा दे। आप देखेंगे की वह लड़की बहुत जल्द आप के वश में होगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

बिना पैसे के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर

क्या आप किसी कप वशीकरण करना चाहते है और आप के  पास पैसे की कमी है और आप जिसे चाहते है उसे वश नहीं कर पा रहे है तो आप के लिए एक गुड न्यूज़ है।  हम आप को बिना पैसे के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर  बता रहे है जिनसे आप बात कर के अपनी सभी समस्याओं का समाधान पा सकते है और वह भी बिना एक रुपया खर्च किये।  तो देर किस बात की अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है तो दिए गए नंबर पर कॉल करे और जिसे भी चाहते है उसे अपने वश में करे।

बिना टोटके के वशीकरण करने वाले बाबा

मंत्र है ॐ किलन अलाकः वश्य वश्य {जिसे वश में करना छाते है उसका नाम } कारणतिः सह्या का जाप रविवार के दिन किसी भी समयकर सकते है।

अगर आप चाहते है की आप किसी को अपने वश में कर ले और आप कोई कोई टोटका भी नहीं करने पड़े। तो आप बिना टोटके के वशीकरण करने वाले बाबा से सीधे बात कर सकते है और वह खुद ही आप की सभी समस्या के हल बता देंगे और आप जिसे अपने वश में करना चाहते है उसे मंत्र की द्वारा आप के वश में कर देंगे।

 

One thought on “फ्री में वशीकरण करने वाले बाबा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW