Tue. May 21st, 2024
पहले वशीकरण बाद में पैसा

अगर आप को कोई कहे की आप पहले अपना काम करवा लीजिए और बाद में उसके बदले मुझे पैसा दीजिये तो आप को विश्वाश करना थोड़ा मुश्किल हो जायेगा और उसे फ्राड समझेंगे। लेकिन आज हम आप को एक ऐसे बाबा जी के बारे में बता रहे है जो पहले वशीकरण बाद में पैसा की बात करते है।

बिना तंत्र मंत्र के वशीकरण

कई बार देखा गया है की कुछ लोग वशीकरण के नाम पर बहुत ज्यादा सामग्री और तंत्र मंत्र की जानकारी दे देते है और जिसे याद करना और सामग्री लेना बहुत से लोगो लिए मुश्किल होने लगता है और वह चाह कर भी कुछ नहीं कर पाते हैं। और न वह ही जिसे अपने वश में करना चाहते है उसे कर पाते है। लेकिन हमारे बाबा जी आप को बिना तंत्र मंत्र के वशीकरण बतायेगे जिसे आप आसानी से जिसे चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है। और अपनी हर एक मनकोमना पूरा कर सकते है।

प्रेमी /प्रेमिका को वश में करने का तरीका

अगर पति /पत्नी या प्रेमी /प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी है या आप जिसे अपने प्रेम जाल में फसाना चाहते है वह आप की प्रेम भाव को समझ नहीं पा रहे है तो आप शुक्रवार के दिन ॐ त्रिंग तरंगयु वसु प्रेमहु करह सवः का जाप करते हुए 7 इलायची को किसी कपडे में बाढ़ कर अपने पास 24 घंटे रखे और उसके अगले दिन किसी भी तरह से उसे लचायची में से 3 को पीस कर खिला पीला दे और 4 इलायची को आप खुद खा लो या किसी पे पदार्थ में पी ले। जिसके बाद आप देखेगे की आप जिसे भी अपने वश में करना चाहते है उसे कर सकते है और जिसे अपना बनाना चाहते है वह खुद ही ख़ुशी से आप के वश में हो जायेगा।

टोटली फ्री वशीकरण

अगर आप किसी शख्स को अपने वश में करना चाहते है लेकिन आप को वशीकरण फीस देने का आप के लिए पैसा नहीं है। जिसे आप का प्यार अधूरा ही पड़ा है। या आप जो सोचते है वह कर नहीं पाते है क्योकि आप ने पहले ही बहुत ज्यादा पैसा वशीकरण के नाम पर खर्च कर चुके है। लेकिन आप को कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है तो आप हमारे टोटली फ्री वशीकरण वाले के बाबा जी के लाभ उठा सकते है।  क्योकि हमारे बाबा जी वशीकरण के नाम पर लोगो का शोषण नहीं करते है वह लोगो के भलाई के लिए अपने विद्या का इस्तमाल करते है।

फ्री सम्मोहन वशीकरण मंत्र

अगर आप किसी को अपने तरफ आकर्षित करना चाहते है लेकिन आप चाह कर कुछ कर नहीं पा रहे है तो आप मंगलवार के दिन 7 लौंग 5 इलायची को अपने दहनी हथेली में रख ले  इसके बाद “ऊं तत भार्वय् नमो नमः, या रुद्र या मोहिनी कर, सिद्ध नमो स्वाहा” मंत्र का 1100 बार जप करें। यह उपाय तीन शुक्रवार में पूरी होती है। पहले शुक्रवार को लौंग को सिद्घ करें। दूसरे शुक्रवार लौंग में 11 बार मंत्र पढ़ना और आखिरी शुक्रवार को जिस व्यक्ति से आप काम लेना चाहते हैं। उसके आस पास रख दें। आप देखेंगे की आप जिसे अपने वश करना चाहते है या अपने तरफ आकर्षित करना चाहते है वह कुछ ही दिनों में आप के तरफ सम्मोहित होने लगेगा और आप की हर एक बात को मानाने लगेगा।

हर तरह की वशीकरण की जानकारी के लिए आज ही हमारे बाबा जी से मिले। क्योकि कोई भी मंत्र तब तक काम नहीं करेगा जब तक कोई सिद्ध करने वाले बाबा जी आप को सिद्ध किया हुआ वशीकरण मंत्र न दे। इस लिए बिना देर किये आज ही हामरे पहले वशीकरण बाद में पैसा वाले बाबा जी से मिले।

 

2 thoughts on “पहले वशीकरण बाद में पैसा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW