Tue. May 21st, 2024
नाम लिखकर वशीकरण

आज हम आप को नाम लिखकर वशीकरण क्या होता है और इसका इस्तमाल कैसे किया जाता है इसके बारे में आप को पूरी जानकारी दे रहे है। दोस्तों ये तो हम सभी जानते है की किसी भी व्यक्ति की पहचान उसका नाम ही होता है और वह जो भी कुछा अच्छा या बुरा करता है अपने नाम से ही जाना जाता है और पहचाना जाता है।

इस लिए आज हम आप को नाम से वशीकरण के बारे में बता रहे है जिसे की आप किसी को भी नाम से ही अपने वश में कर सकते है।

नाम से वशीकरण

दोस्तों कई बार देखा गया है की कुछ लोग किसी के प्यार में पागल हो जाते है और वह उसे अपने वश में करने के लिए अपनी तरफ से पूरी ताकत झोक देते है लेकिन वह उसे अपने वश में नहीं कर पाते है और ना ही अपनी कोई बात मनवा पाते है। जिसे की वह निराश होने लगते है और अपने वश में करने के लिए कोई दूसरा उपाय करना चाहते है जिसे की आसानी से अपने वश में कर सके। वे लोग अपने प्यार को पाने के लिए या जिसे अपने वश में करना चाहते है उसे अपने वश में करने के लिए तंत्र मंत्र और वशीकरण का भी सहयता लेना चाहते है जिसे की वह वश में कर सके और अपना बना सके।

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण

इस लिए आज हम आप को नाम लिखकर वशीकरण करने के तरीका के बारे में बता रहे है जिसे की आप जिस भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है और हमेशा के लिए अपना गुलाम बना सकते है।

अगर आप किसी से प्यार करते है और उसे अपने वश में करना चाहते है तो आप सबसे पहले एक सफ़ेद कागज का टुकड़ा ले और उसे अपने सामने जमीन पर रख दे।  फिर आप उस शख्स का नाम लाल पेन से लिखे और नाम के निचे अपना नाम भी लखे। उसके बाद आप उस कागज का टुकड़ा हाथ में लेकर आमुक   वशीकरण  कुरु  कुरु  स्व का जाप 108  बार कर और उस कागज पर फुक मार दे।  उसके बाद आप उस कागज के टुकड़े को किसी बोतल में दाल कर बहते हुए जल में प्रवाहित कर दे और बिना किसी से बात किये अपने घर वापिस आ जाये।

फूंक मारकर करें वशीकरण

आप देखेंगे की वह शख्स जिसे आप अपने वश में करना चाहते है वह आप के वश में धीरे धीरे होता जायेगा और आप के प्यार में पागल होने लगेगा। यह उपाय आप किसी भी लड़की या किसी भी लड़के को वश में करने के लिए कर सकते है।  यह उपाय आप को किसी भी सोमवा ‘के दिन में 12  बजे कर सकते है।

तुलसी के पत्ते पर नाम लिखकर और तीन बार फूंक मारकर करें वशीकरण

सबसे पहले तुलसी के पत्ते पर लाल पेन से उस इंसान का नाम लिख दे जिसका वशीकरण करना है फिर उस तुलसी के पत्ते को अपने हाथ पर रख लें।

अब नीचे दिया गए मन्त्र का 51  बार जाप करें |

ओम तपिहूय  तुलसी प्रचोदयात तापयु वश्य अमुख्य अमुक सह्यः

  1. इसके बाद आप उस तुलसी के पत्ते को बिना चबाये निगल जाना है।
  2. यह उपाय आप को रविवार के रात 11 बजे के बाद कभी भी कर सकते है।
  3. आप देखेंगे की आप जिसे अपने वश में।  करना चाहते है वह आप के वश में हो जायेगा |

अगर आप नाम लिखकर वशीकरण के बारे में कोई और जानकारी लेना चाहते है या कोई दूसरा उपाय जानना चाहते है तो आज ही हमारे बाबा जी से बात करे  और नाम लिख कर वशीकरण के बारे में पूरी जानकारी ऑनलाइन ही प्राप्त करे।

Call Now ButtonCALL NOW