Tue. May 21st, 2024
बिना मंत्र के शत्रु मारण प्रयोग

बिना मंत्र के शत्रु मारण प्रयोग – हर किसी के जीवन में ऐसा जरूर कोई शख्स है। जिसे वह परेशान और दुखी रहता है। जिसे वह अपना जीवन का सबसे बड़ा शत्रु मंटा है और उसे छुटकरा पाने के लिए अपने तरफ से सभी उपाय करता है। लेकिन उसका शत्रु उसे बहुत ज्यादा ताकतवर होता है और वह छह कर भी कुछ कर नहीं पते है। इस लिए आज हम आप को कुछ ऐसा उपाय के बारे में बता रहे है।  जिसे की आप बिना मंत्र के शत्रु को मार सकते है और अपने जीवन से हमेशा के लिए अपने से दूर कर सकते है। बिना मंत्र के शत्रु मरण प्रयोग बहुत ही चमत्कारी और उपयोगी मंत्र है जिसे कोई भी अपने शत्रु को बिना कुछ मंत्र का जाप किये हमेशा के लिए मौत के घाट उतार सकता है।

शत्रु मारण प्रयोग विधि

बिना मंत्र के शत्रु मरण प्रयोग :- दोस्तो अगर आपको कोई व्यक्ति या आपका शत्रु लगातार परेशान कर रहा है और आप उस परेशानी से दुखी हो चुके हैं। तथा उस परेशानी से और व्यक्ति से छुटकारा पाना चाहते हैं अथवा उस शत्रु का विनाश करना चाहते हैं तो हमारे बाबा जी के पास ऐसे बहुत असरदार और चमत्कारी उपाय है जिसका प्रयोग करने आप अपने शुत्रु को मौत के घाट भी उतार सकते हैं और उस परेशानी और परेशानी के कारण से हमेशा-हमेशा के लिए निजात पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं एक ऐसे ही टोटके के बारे में जिससे आप अपने शत्रु और उसके द्वारा दी गई परेशानियों से निजात प्राप्त कर सकते हैं।

सफ़ेद कागज पर नाम लिख कर दुश्मन को कैसे मारे !

बिना मंत्र के शत्रु मारण प्रयोग – अगर आप का कोई दुशमन आप को परेशान कर रहा है और आप उसे जान से मरने की कोशिश कर रहे है लेकिन आप सफल नहीं हो पा रहे है। तो आप अपने शत्रु के घर के आस पास की जगह की थोड़ी सी मिट्टी लाये और किसी सूनसान जगह पर जा के बैठ जाये फिर आप एक सफ़ेद कागज की टुकड़ा पर काली स्याही से अपने शत्रु का नाम 3 बार लिखे। और उस कागज को जला की दुश्मन के घर के पास फेक दे। आप यकीन मानिये आप का दुश्मन की बाद बदतर मौत हो जाएगी ।

दुश्मन का नाश कैसे करें?

अगर आप चाहते है की आप का दुश्मन बिना मंत्र मारा जाये और वह आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाये। तो आप को सोमवार के दिन किसी भी समसान घाट चले जाये और एक निम्बू पर अपने दुश्मन का नाम लिख कर वही पर जमीन के अन्दर गाड़ दे। और बिना किसी से बात किये अपने घर वापिस आ जाये। देखेगे आप दुश्मन कुछ ही दिनों में मौत नींद सो जायेगा।

नमक से दुश्मन को कैसे नाश करें?

अगर आप का दुश्मन आप को परेशान कर के रख दिया है और आप के जीवन में हमेशा कोई न कोई मुस्किले ला रहा है। तो आप को रविवार के दिन एक मुठी नमक ले और दुश्मन का नाम लेते हुए ॐ शत्रु छती;नस्य नाश्यु सह्या का जाप 111 बार कर अपने बाथरूम में फलश आकर दे। इस आप का दुश्मन का नाश हो जायेगा और आप के जीवन से सभी तरह के समस्या ख़तम हो जायेगा।

यह सब उपाय तब तक काम नहीं करेगी जबतक आप किसी सिद्धि तांत्रिक बाबा जी से बात कर के मंत्र और उपाय की जानकरी नहीं ले पाते है। सिद्धि तांत्रिक बाबा जी से बात करने के लिए अभी हमारे दिये गये नम्बर पर कॉल करे !

 

4 thoughts on “बिना मंत्र के शत्रु मारण प्रयोग”
  1. Guru jee ham bhaut see mantra bidhi ka prayouge kiye lekin satru ko kuchh nahi hota hai ham satru see bhauth preshan hai Kiya aap Mera is Kam ko aap khudh kar denge Jo paise lijiyega ham dene ko tiyar hai

    1. बेटा तुम मुझे कॉल करो +91-9915124935 में तुम्हे कुछ उपाय बताता हु

    1. बेटा तुम मुझे कॉल करो +91-9915124935 में तुम्हे कुछ उपाय बताता हु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW