Tue. May 21st, 2024
लाल किताब के वशीकरण टोटके

हमारे शास्त्रों में लाल किताब के के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है जिसका इस्तमा कर के कोई भी व्यक्ति अपना बर्तमान और भभिस्य सुधर सकता है और जो चाहते है उसे हासिल कर के हर किसी को अपने वश में कर सकते है।

जीवन में ऐसा कई बार समय आता है जब मनुष्य को समझ नहीं आता है की वह क्या करे और क्या ना करे जिसे वह उस उलझन से निकल सके और अपने जीवन में आ रही सभी तरह के परेशानियों को हल कर सके। इस लिए आज हम आप को लाल किताब के वशीकरण टोटके के बारे में बता रहे है है। जिसका इस्तमाल कर के आप हर तरह की समस्या का समाधान पा सकते है और जिसे भी पाना चाहते है या हासिल करना चाहते है उसे आसानी से कर सकते है।

पति का वशीकरण करने के लिए लाल किताब टोटके

अगर कोई भी पत्नी अपने पति को वश में करना चाहती है तो इसके लिए वह लाल किताब के टोटके का इस्तेमाल कर सकती है सबसे पहले उसे पान का पत्ता लेना होगा और उसमें चंदन और केसर का पाऊडर मिला कर रखें। फिर आप उस पान के पते पर अपना और अपने पति का नाम लिख कर ॐ  वश्य वश्य पति परसंशय सवः मंत्र का जाप 108 बार कर पीपल के पेड़ के निचे रख दे।  इसे आप के पति हमेशा आप की बात को मानेगे और आप के काबू में रहेंगे।

लाल किताब से दुशमन से छुटकारा पाने के अचूक टोटके

यदि कोई आप का दुश्मन आप को बार बार परेशान कर रहा है और आप के जीवन में हमेशा कोई ना समस्या खड़ा करता रहता है तो आप को हमारे लाल किताब से दुशमन से छुटकारा पाने के अचूक टोटके का इस्तमाल कर के आप बहुत ही आसानी से उसे बदला ले कर उसे अपना पीछा छुड़ा सकते है।

सबसे पहले  रविवार के दिन आप चमेली के पेड़ की जड़ लेकर अपने घर आएं। और उस जड़ को एक तांबे या चांदी के ताबीज में भरकर लाल रेशम के धागे में ताबीज को डालकर, इसके बाद ताबीज को धूप दिखाकर, उस ताबीज को अपने गले में धारण करें। और अपना दुश्मन का नाम 11 बार लेते समय ॐ तृण त्रिंग भस्य भुसु मंत्र का जाप ले आप देखेंगे की आप दुश्मन आप को परेशान करना छोड़ देगा और आप के जीवन से दूर हो जयगा।

घर मे आर्थिक समृद्धि बढ़ाने के लिए टोटके

घर में आर्थिक समृद्धि बढ़ाने के लिए उत्तर पश्चिम के कौन मैं सुंदर से मिट्टी के बर्तन में कुछ सोने ,चांदी या फिर पीतल  के सिक्के एवं लाल कपड़े में बांधकर रखें । फिर बर्तन को गेहूं या चावल से भर दें ऐसा करने से घर में धन का वर्षा होगा ।

आर्थिक समस्या के छुटकारे के लिए

यदि आप हमेशा आर्थिक समस्या से परेशान हैं तो इसके लिए आप 11 शुक्रवार 11 वर्ष से कम आयु की 7 कन्यायों को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें और उन्हें उपहार में कुछ पैसे दे। जिसे माता लक्ष्मी जी प्रसन होगी और आप के घर के ऊपर मेहरबान होगी।

व्यवसाय बढाने के लिए

शुक्ल पक्ष में किसी भी दिन जहां पर आप व्यवसाय या काम करते है वाहा के दरवाजे के दोनों तरफ बाहर की ओर थोडा सा गेहूं का आटा और हल्दी के कुछ गांठ रख दें ! उसके बाद आप वाहा पर गंगा जल का छिड़काव कर दे। आप देखेंगे की आप का व्यवसाय दिन रात बढ़ोतरी करेगी।

प्रेम विवाह में सफल होने के लिए लाल किताब के टोटके

अगर किसी लड़का /लड़की की प्रेम विवाह में बार बार रुकावटे आ रही है। तो उन्हें लाल किताब के टोटके का इस्तमाल करना चाहिए।

उन लोगो को शुक्ल पक्ष के गुरूवार से शुरू करके विष्णु और लक्ष्मी मां की फोटो के आगे “ऊं नमोः लक्ष्मी नारायणाय श्री कृष्णा नमोः नमः” मंत्र का रोज़ तीन माला जाप करें ! इसे शुक्ल पक्ष के गुरूवार से ही शुरू करें ! तीन महीने तक हर गुरूवार को मंदिर में प्रशाद चढांए और विवाह की सफलता के लिए प्रार्थना करें।

लाल किताब से बीमारी दूर करने के अचूक टोटके

सोते समय अपना सिरहाना पूर्व की ओर रखें ! अपने सोने के कमरे में एक कटोरी में सेंधा नमक के कुछ टुकडे रखें और सबाह उसे फ्लश कर दे आप देखेंगे की आप को और आप के परिवार के सभी सदस्य हमेशा बीमारी से दूर रहेंगे।

मुकदमा जितने के लिए लाल किताब का अचूक टोटका

इसके लिए आप चावल को कोर्ट के रूम में जहां पर आप का मुकदमा चल रहा है वहां पर है ऐसे जगह फेके  कि किसी व्यक्ति की नजर उस पर ना पड़े और ना ही कोई आपको फेंकते हुए देखे अगर ऐसा हो जाता है तो आप का किया हुआ यह टोटका असफल साबित होगा।

सफलता पाने के अचूक टोटके

यदि कोई काम आप का बनते बनते बिगड़ जा रहा है और उसमे आप को सफलता नहीं मिल रही है तो रविवार के दिन कहीं शुभ कार्य के लिए बाहर निकाल रहे हैं तो अपने साथ एक पान के पत्ता रख ले शुभ कार्य समाप्त होने के बाद उसे बहते हुए पानी में बहा दीजिए।

मनचाही स्त्री को वश में करने के आसान टोटके

कई बार ऐसा होता है कि आप किसी स्त्री की ओर मोहित  हो जाते हैं और उसे पाना चाहते हैं। पर ऐसा जरुरी नहीं है कि अगर आप किसी स्त्री को चाहें और बदले में वो भी आपको चाहे। पर आप उसके बिना रह भी नहीं पाते हैं। और किसी भी हालत में उसे पाना चाहते हैं। तो पहले आप जिस स्त्री को वश में करना चाहते है उसका तस्वीर अपने सामने रख कर और एक कलस में जल भर के उसमे धोड़ा सा चन्दन और हल्दी डाल दे और तस्वीर पर अपना और स्त्री का नाम लिख ले। फिर आप ॐ वश्य वश्यो वशुण्तु भगवतेः नमो नारायण सवः मंत्र का जाप 121 बार करे। फिर आप उस तस्वीर पर हल्दी और चन्दन वाले पानी के कुछ बूंद गिरा दे और उस तस्वीर को अपने कमरे में रख ले। आप जिस स्त्री को वश में करना चाहते है वह बहुत जल्द आप के वश में हो जाएगी।

अगर आप लाल किताब वशीकरण के बारे में और कोई जानकारी लेना चाहते है तो बिना देरी किये आज हमारे पंडित जी से बात करे। और हर तरह की समस्या का समाधान पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW