Wed. May 22nd, 2024
खोया हुआ प्यार वापस पाने का मंत्र

कहते हैं सच्चा प्यार सिर्फ खुश नसीब वालों को ही मिलता है। लेकिन जिन्हें मिलता है वो कभी कभी उस प्यार को संभाल नहीं पाते और किसी वजह से उस प्यार को खो बैठते हैं। अब वो वजह उनकी अपनी गलती भी हो सकती है और किस्मत भी। लेकिन वजह जो भी हो, प्यार करने वाला जब दूर चला जाता है तो पछताने के अलावा आप कुछ कर पाते। ऐसे में हम आप को खोया हुआ प्यार वापस पाने का मंत्र बता रहे है जिसका इस्तमा कर के कोई भी अपना खोया हुआ प्यार या रूठा हुआ यार  आसानी से  मना सकते है।

सच्चा प्यार और खोया प्यार पाने के कुछ अचूक मंत्र और टोटके

भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी के साथ पान अर्पित करें।  साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के साथ राधा जी की प्रेममय तस्वीर का ध्यान कर ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें इस मंत्र के जाप के बाद भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद छिड़कें। इसे आप आप का सच्चा प्यार या आप का खोया प्यार आप को बहुत जल्द मिलेगा।

गुलाब के फूल से खोया प्यार वापिस पाने का मंत्र

अगर किसी लड़के /लड़की का प्रेमी उसे छोड़ कर उसे दूर चला गया है तो वह सोमवार के दिन 2 गुलाब के फूल अपने हाथ में रख करप्रियम प्रितम वाशु अवन्तिकु करीं सवः” का जाप 108 बार कर एक फूल किसी भी राधा कृष्ण मंदिर में रखे दे और दूसरा अपने रूम में रख दे।  इसे आप का खोया हुआ प्यार जहां भी होगा वह आप के पास दौड़ के चला आएगा।

नारियल और लाल कपडे से सच्चा प्यार वापिस पाने का मंत्र

खोया हुआ प्यार वापस पाने का मंत्र – अगर आप का सच्चा प्यार किसी कारन से आप से दूर चला गया है और आप उसे अपने वश में करना चाहते है तो एक नारियल ले और उसे लाल कपडे में लपेट कर और में कागज पर अपने प्रेमी /प्रेमिका का  नाम कर उस में दाल दे।  फिर आप उसे किसी बहते हुए पानी में डाल दे औरनमो भगवतेः वासुदेवा नमोः” का जाप काम से 111 बार करे।  आप देखगे की आप का प्यार आप के तरफ खींचा चला आएगा।

नाम लिख कर खोया प्यार वापिस वापिस पाने का मंत्र

अगर किसी शख्स की प्रेमी /प्रेमिका उसे नाराज हो कर उसे दूर चला गया है या उसका कोई बात कभी नहीं मान  रहा  है तो उन्हें लाल कागज पर अपने प्रेमी / प्रेमिका का नाम ३ बार लिख कर उसे अपने बाये हाथ में रख ले फिर आप त्रिंग तरङ्ग वश्य वाशु नमोः नमः मंत्र का 121 बार  जाप करते हुए अपने लवर का ध्यान रखे।  उसके बाद उस कागज को किसी तालाब या कुंवा में दाल दे आप देखेंगे की आप का खोया  प्यार आप के  पास जल्द वापस आएगा।

मनचाहा पति पाने का मंत्र

लड़कियों  को पूरे नियमानुसार सोलह सोमवार का व्रत रखें औरनमो श्री शिवा नमस्तभु” मंत्र का जाप करते हुए शिव जो का जल अभिशेख करे  इससे भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता है और मनचाहा पति का वरदान प्राप्त होता है।

बीज मंत्र से खोया प्यार वापिस पाए

अगर किसी का प्यार किसी कारन से उसे दूर चला गया है या उनके बीच लड़ाई झगड़ा हो गया है जिसे उनके रिश्ते टूट चुके है तो वह लगातार 5 सोमवार ॐ क्लीं नम:। मंत्र का जाप 1111 बार करे। इसे आप का खोया प्यार व् रूठा प्यार आप के पास लौट के आएगा।

रिश्ते को मजबूत करने के लिए मंत्र

अपने प्यार की सुरक्षा  और मजबूती  के लिए  ॐ हीं श्रृंग श्रंग नमोः नमः मंत्र का जाप करें। इस मंत्र को एक माह  तक प्रतिदिन एक हज़ार बार जाप करें। इसे आप का प्यार और भी ज्यादा मजबूत होगा और हमेशा आप के साथ रहेगा।

अगर आप और भी कोई जानकारी हासील करना चाहते है या किसी भी तरह की समस्या का समाधान मंत्र के द्वारा पाना चाहते है तो बिना देरी किये आज ही हमारे पंडित जी से बात करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCALL NOW